A
Hindi News वायरल न्‍यूज "अपने घर की सुरक्षा बहुत जरूरी", भारतीय गोलकीपर की तस्वीर शेयर कर आनंद महिंद्रा ने बताई पते की बात

"अपने घर की सुरक्षा बहुत जरूरी", भारतीय गोलकीपर की तस्वीर शेयर कर आनंद महिंद्रा ने बताई पते की बात

पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने ग्रेट ब्रिटेन को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है और इस जीत का श्रेय टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश को जाता है। उनके शानदार खेल के लिए हर तरफ उनकी सराहना हो रही है।

श्रीजेश पीआर और आनंद महिंद्रा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA श्रीजेश पीआर और आनंद महिंद्रा

फ्रांस के पेरिस में ओलंपिक चल रहा है। इसी बीच भारतीय हॉकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पूरे देश को गर्व और उल्लास से भर दिया। भारतीय टीम ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ग्रेट ब्रिटेन की टीम को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस जीत के नायक भारतीय गोलकीपर पीआर श्रीजेश रहे। जीत के लिए उनके इस अभूतपूर्व प्रदर्शन के लिए पूरे देश में उनकी तारीफ हो रही हैं। आनंद महिंद्रा ने भी इस भारतीय गोलकीपर को अपना मंडे मोटिवेशन बताया। 

महिंद्रा का मंडे मोटिवेशन

सोमवार की रूटीन में आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना मंडे मोटिवेशन बताते हैं। हमेशा की तरह आज भी उन्होंने पीआर श्रीजेश की तस्वीर शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात लिखी। उन्होंने लिखा- श्रीजेश धन्यवाद, हमे यह याद दिलाने के लिए कि खेल, लड़ाई या बिजनेस में, जीत के लिए अपने ‘घर’ की रक्षा सबसे जरूरी होती है। इस पोस्ट के जरिए आनंद महिंद्रा लोगों को यह समझाना चाह रहे हैं कि हर परिस्थिति में अपनी गोल पोस्ट (यानी घर) की रक्षा सबसे जरूरी काम होता है। इसके साथ महिंद्रा ने श्रीजेश को अपना मंडे मोटिवेशन भी बताया।

पोस्ट पर लोगों ने कमेंट कर श्रीजेश को बताया भारत की दीवार

महिंद्र के इस पोस्ट पर तमाम लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- श्रीजेश मेरे भी प्रेरणास्रोत हैं, सर। उनके प्रदर्शन ने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। और कड़ी मेहनत ही परिणाम लाती है। दूसरे ने लिखा- जब भी मौका आया है, श्रीजेश ने हमेशा भारत को गौरवान्वित महसूस करवाया है। तीसरे ने लिखा- श्रीजेश भारत की दीवार की तरह हैं। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने कमेंट कर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: मुंह दबाया और करने लगा गंदी हरकत, बेंगलुरु में वॉक पर निकली महिला के साथ हुई छेड़खानी, CCTV में कैद हुई घटना

कुछ ज्यादा ही तूफानी हो गया! पानी से लबालब भरे रेलवे ट्रैक पर लोको पायलट ने कुछ यूं भगाई मालगाड़ी, देखें Video