A
Hindi News वायरल न्‍यूज पैरों से धनुष चलाने वाली शीतल देवी के टैलेंट के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, बोले - कोई भी कार ले लीजिए

पैरों से धनुष चलाने वाली शीतल देवी के टैलेंट के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, बोले - कोई भी कार ले लीजिए

Paralympian Sheetal Devi: आनंद महिंद्रा शीतल देवी के परफॉर्मेंस के मुरीद हो गए हैं। उन्होनें सोशल मीडिया पर शीतल देवी को अपना मंडे मोटिवेशन बताते हुए कहा कि वो कोई भी कार ले लें।

शीतल देवी को कार देने का किया वादा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शीतल देवी को कार देने का किया वादा

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने आज अपना मंडे मोटिवेशन भारतीय तीरंदाज शीतल देवी को बताया। बता दें कि शीतल देवी ने अपने डेब्यू पैरालंपिक में तीरंदाजी में शानदार प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया। आनंद महिंद्रा भी शीतल देवी के इस टैलेंट के मुरीद हो चुके हैं। उन्होंने शीतल देवी को अपना मंड मोटिवेशन बताते हुए उनके लिए एक बेहद ही खूबसूरत संदेश लिखा है।

आनंद महिंद्रा ने शीतल देवी को बताया अपना मंडे मोटिवेशन

आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स हैंडल पर शीतल देवी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'असाधारण साहस, प्रतिबद्धता और कभी हार न मानने का जज्बा पदकों से जुड़ा नहीं है। शीतल देवी, आप देश और पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा की किरण हैं। लगभग एक साल पहले, आपकी अदम्य भावना को सलाम करते हुए, मैंने आपसे हमारी रेंज से किसी भी कार को स्वीकार करने का अनुरोध किया था। हम आपके नेविगेशन को सक्षम करने के लिए इसे कस्टमाइज करेंगे। आपने सही कहा कि जब आप 18 साल की हो जाएंगी तो आप यह प्रस्ताव स्वीकार कर लेंगी, जिसे आप अगले साल स्वीकार करेंगी। मैं आपका वह वादा पूरा करने के लिए उत्सुक हूं और निःसंदेह, कोई और मेरा #MondayMotivation नहीं हो सकता।'

पैरों से धनुष पकड़कर कंधे के सहारे तीर चलाती हैं शीतल देवी

बता दें कि शीतल देवी फिलहाल 17 साल की हैं। उनके दोनों हाथ नहीं हैं। वह पैरों से धनुष को पकड़ती हैं और फिर कंधे के सहारे तीर खींचकर निशाना लगाती हैं। शीतल देवी फोकोमेलिया नामक दुर्लभ बीमारी के साथ जन्मी थीं। फोकोमेलिया एक ऐसी बीमारी है, जिसमें हाथ या पैर बहुत ही छोटे रह जाते हैं। मालूम हो कि पेरिस पैरालंपिक के इंडिविजुअल इवेंट में शीतल देवी मेडल नहीं जीत पाईं। प्री क्वार्टर फाइनल में उन्हें एक अंक से हार का सामना करना पड़ा। एक्स पर शेयर किए गए आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 20 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

आपका बच्चा कैसे हुआ था? स्कूल के एप्लीकेशन फॉर्म में पूछा गया यह सवाल, शख्स ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Video: चलती ट्रेन पर चढ़ रहा था शख्स, पैर फिसलने से प्लेटफॉर्म और गाड़ी के बीच फंसा, मुंबई पुलिस के जवान ने बचाया