A
Hindi News वायरल न्‍यूज अपने बाबू की लंबी उम्र के लिए बिन ब्याही लड़की ने रखा करवा चौथ का व्रत, Video में दिखाया कैसे गुजरा उसका दिन

अपने बाबू की लंबी उम्र के लिए बिन ब्याही लड़की ने रखा करवा चौथ का व्रत, Video में दिखाया कैसे गुजरा उसका दिन

करवा चौथ से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब देखे जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और वीडियो में दिखाया कि उसका पूरा दिन कैसा गुजरा।

करवा चौथ पर व्रत खोलते लड़की- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA करवा चौथ पर व्रत खोलते लड़की

बीते रविवार को पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर करवा चौथ से जुड़े नई-नवेली दुल्हनों के कई वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। सब अपना-अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। ऐसे में एक बिन ब्याही लड़की का भी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने अपने बॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। जिसके बाद लड़की ने वीडियो के जरिए यह दिखाया कि उसका यह दिन कैसा बीता। 

वायरल हुआ यह मजेदार वीडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @heartless_boy_raj__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी आए हैं। किसी ने लड़की के मम्मी-पापा को उसकी हरकतों के बारे में बताने को कहा तो किसी ने लड़की की इस हरकत को छपरियों वाली हरकत बताई। इस वीडियो को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि इस वीडियो को मनोरंजन के लिए बनाया गया है, जो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड लग रहा है। वीडियो में यह बताने की कोशिश की गई है कि वह  लड़कियां जो अपने बॉयफ्रेंड के नाम करवा चौथ का व्रत रख लेती हैं, उनका दिन कैसा गुजरता है।     

लड़की ने प्रेमी के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

वीडियो की शुरुआत में लड़की को अपनी मांग में सिंदूर लगाते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद वह अपने बालों से उस सिंदूर को छुपा लेती है। इसके बाद अपने बॉयफ्रेंड के नाम मेहंदी रचाए वह अपने हाथों को प्यार भरी निगाहों से निहार रही है। ऐसे में जब घर वाले उसे खाने के लिए समोसा देते हैं तो वह बहाना कर के वहां से निकल जाती है लेकिन कुछ भी खाती-पीती नहीं है। फिर जब चांद देखने का समय आता है तब वह अपने बॉयफ्रेंड को मोबाइल से वीडियो कॉल कर अपना करवा चौथ का व्रत तोड़ती है। इसके बाद वह फोन में ही अपने बॉयफ्रेंड को चलनी से देखती है। फिर वह चांद को देखती है और इसके बाद लोटे से जल पीते हुए अपना व्रत तोड़ती है। 

ये भी पढ़ें:

इस घर की सुरक्षा के सामने Z+ की सिक्योरिटी भी फेल, DJ लाइट्स की तरह चारों तरफ लगा रखे हैं CCTV कैमरे

बार-बार भागकर चली जाती थी आशिक के पास, आखिरकार करवा चौथ वाले दिन प्रेमी की हो ही गई