A
Hindi News वायरल न्‍यूज GYM में लड़की संग हुआ ऐसा हादसा जिसे भूलना होगा मुश्किल, Video हो रहा है वायरल

GYM में लड़की संग हुआ ऐसा हादसा जिसे भूलना होगा मुश्किल, Video हो रहा है वायरल

एक महिला जो जिम में खड़े होकर फोन चला रही थी, उसके साथ अचानक ऐसा हादसा हुआ जिसे वो कभी नहीं भूल पाएगी। इसका वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। एक वीडियो जैसे ही पुराना होता है, दूसरा वीडियो वायरल हो जाता है। कभी-कभी तो एक साथ कई वीडियो वायरल होते हुए मिल जाते हैं। कुल मिलाकर बात यह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। और आप भी उन वीडियोज को देखते ही होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी जिम का है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है और उसके बाद आपको बताते हैं कि लोगों ने कैसा रिएक्शन दिया।

जिम में महिला संग क्या हुआ?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स चेस्ट बटरफ्लाई मशीन पर बैठ कर चेस्ट की एक्सरसाइज कर रहा है। वहीं उसके लेफ्ट साइड में एक महिला खड़ी है जो अपना फोन चला रही है। कुछ देर तक एक्सरसाइज करने के बाद शख्स रुक जाता है और कुछ सेकंड के बाद वह मशीन के हैंडल को छोड़ देता है। वह आदमी जैसे ही हैंडल को छोड़ता है वह सीधे जाकर उस महिला के चेहरे पर लगता है जो पास में खड़ी होकर फोन चला रही थी और वह महिला नीचे गिर जाती है। महिला नीचे गिरते ही अपने सिर को पकड़कर बैठ जाती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अपने सेट के आधे में उसे एहसास हुआ कि उसके कोच ने उन्हें चेस्ट क्रशर नहीं बल्कि स्कल क्रशर करने के लिए कहा था।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 78 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हत्या का प्रयास कैमरे में कैद हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- जिम में मोबाइल चलाने का फायदा। तीसरे यूजर ने लिखा- वो फोन क्यों चला रही थी और वर्कआउट नहीं कर रही थी। चौथे यूजर ने लिखा- अपनी अपनी जगह दोनों गलत हैं, लेकिन वह आदमी एकदम बेवकूफ है। वहीं एक यूजर ने लिखा- उसे काफी तेज लगी होगी।

ये भी पढ़ें-

Video: इस बच्ची के दिमाग को सलाम है, गेम खेलते समय लगाई ऐसी तरकीब जिसे देख आप भी करेंगे तारीफ

सड़क किनारे खड़े होकर शख्स ने गाया ऐसा गाना कि लोग करने लगे जमकर तारीफ, आप भी देखें Video