A
Hindi News वायरल न्‍यूज Amazon से लड़की ने मंगवाया ऑनलाइन सामान, पैकेज से निकला जहरीला सांप; देखें VIDEO

Amazon से लड़की ने मंगवाया ऑनलाइन सामान, पैकेज से निकला जहरीला सांप; देखें VIDEO

Amazon से एक लड़की ने ऑनलाइन सामान मंगवाया, जिसमें से एक जहरीला सांप निकला है, जिसे देख ग्राहक के हाथ-पांव फूल गए।

amazon- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB (X) पैकेज से निकला सांप

आजकल लोग घर बैठकर आनलाइन शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे ही एक सामान बेंगलुरु के एक जोड़े ने भी ऑनलाइन ऑर्डर किया, लेकिन जब पैकेज डिलीवर हुआ तो उसमें जिंदा सांप निकला, जिसे देख कपल की सांस फूल गई। ये मामला रविवार का है। ऑर्डर करने वाले जोड़े दोनों ही पेश से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

पैकेज से निकला सांप

दरअसल, कपल ने Amazon से Xbox कंट्रोलर मंगवाया था, लेकिन जब पैकेज डिलीवर हुआ तो उसमें से सांप निकला। कपल ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। कपल ने कहा कि डिलीवरी वाले ने हमें सीधे यह पैकेज सौंपा था (दरवाजे पर नहीं छोड़ा गया था)। कपल सरजापुर रोड पर रहते हैं। उन्होंने दावा किया कि हमारे पर इस घटना के चश्मदीद गवाह भी हैं।

इस वजह से बाल-बाल बचे

लड़की ने आगे कहा कि गनीमत रही कि वह सांप बाहर निकलने के दौरान पैकेजिंग टेप में चिपक गया और बाहर नहीं निकल पाया। इतने बड़ी लापरवाही के बाद भी Amazon कस्टमर केयर ने हमें 2 घंटे तक इस स्थिति से खुद निपटने को कहा, जिससे हमें आधी रात तक इस स्थिति से जुझना पड़ा। इसके बाद कंपनी ने हमारा पूरा पैसा हमें रिफंड कर दिया, लेकिन इतने जहरीले सांप के साथ जो जान पर बनी थी, उसका क्या? आगे लड़की ने कहा कि ये कंपनी की लापरवाही है और उनके ट्रांसपोर्टेशन/वेयरहाउस में देखरेख की कमी भी सामने आई है। इसकी जवाबदेही कौन देगा?

Amazon ने दिया ये रिप्लाई

Image Source : Screengrab (X)Amazon का जवाब

Amazon ने ग्राहक की वीडियो पर रिप्लाई देते हुए कहा कि Amazon ऑर्डर से आपको हुई समस्या के लिए हमें खेद है, हम इसकी पूरी जांच करेंगे। कृपया हमारे साथ पूरी जानकारी शेयर करें, जिससे हमारी टीम आपकी मदद कर सके। आगे की अपडेट से साथ हम जल्द बात करेंगे।

कंपनी ने किया पैसा रिफंड

पीड़ित कस्टमर ने आगे कहा कि उन्होंने हमें पूरा पैसा रिफंड कर दिया है, जो वैसे भी मिलना चाहिए था, पर हमें इसके अलावा कोई अन्य मुआवजा या माफी अभी आधिकारिक तौर पर नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि असुविधा के लिए खेद है, पर मेरा मानना है ये कोई गलती नहीं है। ये किसी भी तरह हमारे लिए और डिलीवरी पार्टनर के लिए सही नहीं है। ये साफ तौर पर ग्राहक की सुरक्षा का उल्लंघन है। जानकारी के मुताबिक, सांप को कहीं दूर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

Reel के आगे कुछ नहीं देखते ऐसे युवक, चलती स्कूटी का हैंडल छोड़ शख्स किया डांस, Video हुआ वायरल
Space Suit पहनकर मेट्रो में सफर करता दिखा शख्स, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल