A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये देखो इधर पलटा ट्रक और उधर सेब लूटने लगे स्थानीय लोग, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

ये देखो इधर पलटा ट्रक और उधर सेब लूटने लगे स्थानीय लोग, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

अभी सोशल मीडिया पर ओड़िशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। दरअसल एक ट्रक के पलटने के बाद लोग वहां सेब लूटने पहुंच गए।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रक पलटने के बाद सेब लूटने लगे लोग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आमतौर पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का मनोरंजन होता है या फिर उन्हें काफी हंसी आती है। मगर कभी-कभी उन्हीं वीडियो के बीच में एक या दो ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और आपके मन में इंसानियत को लेकर सवाल खड़े होने लगेंगे। दरअसल एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया जिसके बाद वहां लोगों का भारी भीड़ पहुंच गई लेकिन मदद करने के लिए नहीं बल्कि वहां गिरे सेब को लूटने के लिए। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सेब लूटने पहुंचे लोग

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा कि एक पुल के नीचे पानी में भारी संख्या में लोग खड़े हैं। दरअसल ये सभी लोग वहां तब पहुंचे जब एक ट्रक की बॉडी पानी में गिर गई। ट्रक की बॉडी के पानी में गिरते ही उसमें लदे सेब भी पानी में गिर गए जिसे लूटने के लिए लोग वहां पहुंच गए। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा कि लोग पानी में उतरकर वहां गिर सेब को लूटने में लगे हुए हैं। वहीं ड्राइवर पुल के ऊपर बैठा हुआ है। इस वीडियो को शायद उसी शख्स ने रिकॉर्ड किया है जिसका यह पूरा सामान था क्योंकि वो गुस्सा होकर ड्राइवर से सवाल पूछता हुआ नजर आ रहा है कि यह सब कैसे हुआ।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां का है यह वायरल वीडियो?

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो भद्रक राष्ट्रीय राजमार्ग 16 का है। दरअसल 20 लाख रुपये के सेब लेकर यह ट्रक दिल्ली से भुवनेश्वर जा रहा था। रास्ते में बैलेंस बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ और ट्रक का ऊपरी हिस्सा पुल के नीचे गिर गया जबकि निचला हिस्सा पुल के ऊपर ही रह गया। इस घटना में सेब का तो नुकसान हो गया मगर राहत की बात यह है कि कोई शख्स हताहत नहीं हुआ।

(ओडिशा से शुभम कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

Central Jail में शख्स ने मच्छर को किया कैद, Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

डांस करके दादा ने अपने पोते का किया मनोरंजन, Video हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बातें