A
Hindi News वायरल न्‍यूज चोर इतने ईमानदार कब से होने लगे भाई? चोरी के बाद शख्स ने किया हैरान कर देने वाला काम, देखें Video

चोर इतने ईमानदार कब से होने लगे भाई? चोरी के बाद शख्स ने किया हैरान कर देने वाला काम, देखें Video

एक चोर और पुलिस के बीच हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि चोर ईमानदार कब से होने लगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अजीब और अनोखी है। यहां किस दिन कैसा वीडियो दिख जाए और उसमें कैसा कंटेंट मिले, इस बात का अंदाजा कोई भी पहले से नहीं लगा सकता है। हर दिन कुछ नया और अनोखा देखने को मिल जाता है। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आप इस बात से सहमत जरूर होंगे। हर दिन अलग-अलग वीडियो इन प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होते रहते हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसवाला किसी चोर से बात कर रहा है। उन दोनों की बातें सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। आइए फिर देरी नहीं करते हैं और आपको वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस वाला चोर से पूछता है कि उसे चोरी करने के बाद कैसा लगा? इसके जवाब में चोर कहता है कि पहले तो अच्छा लगा मगर बाद में पछतावा हुआ कि गलत काम कर दिया। इसके बाद वह बताता है कि उसे चोरी में 10 हजार रुपये मिले थे। यह सुनने के बाद पुलिस पूछती है कि उस पैसे का क्या किया? इसका जवाब देते हुए चोर कहता है कि उसने गरीब लोगों में बांट दिया। उसने लोगों और जानवरों के लिए कंबल बांट दिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @veejuparmar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अलग लेवल का चोर है ये तो।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसको अवार्ड दे दो। दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा आदमी लग रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये देव मानुष चोर निकला। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये ईमानदार चोर है।

ये भी पढ़ें-

Video: लाल किले के बाहर महिला के साथ प्रैंक करना लड़के को पड़ गया भारी, लोग ले रहे हैं मजे