A
Hindi News वायरल न्‍यूज कहां से आते हैं ये लोग? गिरफ्तारी के बाद भी युवक को सूझ रही थी मस्ती, पुलिस वालों के साथ मौज लेते हुए बनाया Video

कहां से आते हैं ये लोग? गिरफ्तारी के बाद भी युवक को सूझ रही थी मस्ती, पुलिस वालों के साथ मौज लेते हुए बनाया Video

सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। वीडियो ऐसा है कि हम दावे के साथ यह कह सकते हैं कि आज तक आपने ऐसी गिरफ्तारी नहीं देखी होगी।

पुलिस वालों के साथ वीडियो बनाता आरोपी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस वालों के साथ वीडियो बनाता आरोपी

पुलिस जब किसी को गिरफ्तार करने आती है तो वह बहुत ही मायूस हो जाता है। बड़े ही दुखी मन के साथ वह पुलिस वालों के साथ जेल जाता है। इस दौरान कई लोग तो तरह-तरह के नाटक भी करते हैं और कई लोग अपनी गिरफ्तारी का विरोध भी करने लगते हैं। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक ऐसी गिरफ्तारी सामने आई, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इस वीडियो को लेकर हम दावे के साथ कह सकते हैं कि आपने ऐसी गिरफ्तारी इससे पहले कभी नहीं देखी होगी। 

नहीं देखी होगी आज तक ऐसी गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस के दो जवान शख्स को बाइक पर बिठा कर ले जा रहे हैं, इसी  दौरान शख्स मस्ती करते हुए पुलिस वालों के साथ वीडियो बनाने लगता है। वीडियो में शख्स गिरफ्तारी के बाद खिलखिलाकर हंसते हुए दिख रहा है और उसके साथ पुलिस वाले भी कैमरा की ओर देखते हुए हंसे जा रहे हैं। शख्स अपनी हंसी पर कंट्रोल करते हुए पुलिस को भी हंसने से चुप कराता दिख रहा है। आगे वह वीडियो में कहता है कि - "राम-राम सारे भाई जाने, मैं आशिष मान बहादुरगढ़ से, ये नजफगढ़ में दो पुलिसवालों ने मेरे को पकड़ लिया है, प्लीज जल्दी से जल्दी मेरे घर पर इंफॉर्म कर दो और मेरे घरवालों से कह दो कि मुझे छुड़ा ले जाओ।"

वीडियो पर लोगों ने किया मजेदार कमेंट्स

वीडियो असली है या फिर कोई रील है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट कर रहा है। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @swatic12 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। साथ ही तमाम लोगों ने वीडियो पर मजाकिया अंदाज में कमेंट भी किया है। जैसे एक यूजर ने लिखा कि, "लाइफ में इतना Chill होना है" दूसरे ने लिखा - गजब का कॉन्फिडेंस है भाई। वहीं, कई लोगों ने कहा कि शख्स देखने में विराट कोहली की तरह दिख रहा है।

ये भी पढ़ें:

अज़ीम-ओ-शान शहंशाह! शाही अंदाज में जीप पर सवार होकर जंगल की सैर करते दिखा शेर, Video हुआ वायरल

कमर लचकाते लड़के का डांस देख पुरुष समाज हुआ शर्म से पानी-पानी, Video देख लोगों ने बताया नोरा का भाई