A
Hindi News वायरल न्‍यूज जगद्गुरु रामभद्राचार्य के डांटने पर क्या बोले अभिनव अरोड़ा, Video में बताई सारी बात

जगद्गुरु रामभद्राचार्य के डांटने पर क्या बोले अभिनव अरोड़ा, Video में बताई सारी बात

ट्रोलिंग के दौर से गुजर रहे 'बाल संत' के नाम से मशहूर अभिनव अरोड़ा ने जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज जी से डांट खाने के बाद क्या कहा। उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य और अभिनव अरोड़ा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जगद्गुरु रामभद्राचार्य और अभिनव अरोड़ा

हाल में सोशल मीडिया पर अभिनव अरोड़ा की खूब चर्चा हो रही है। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं। कुछ वीडियो में लोग उन्हें और उनके माता-पिता को गलत साबित करने में लगे हुए हैं। अभिनव के कई पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं। हाल में ही कुछ दिनों पहले अभिनव अरोड़ा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसमें उसे स्वामी रामभद्राचार्य फटकारते हुए नजर आ रहे हैं। उनके फटकार लगाने पर लोग उस वीडियो को शेयर कर अभिनव अरोड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। अब उस वीडियो पर अभिनव अरोड़ा ने अपनी सफाई दी है और बताया है कि वह पूरा माजरा था क्या। अभिनव ने अपनी ये बात न्यूज एजेंसी ANI को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया। जिसका वीडियो ANI ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य अभिनव को मंच से नीचे उतारा था

इस मामले को समझने से पहले यह समझ लीजिए कि इस मसले की शुरुआत कहां से हुई। दरअसल, जगद्गुरु रामभद्राचार्य वंदावन में कथा सुनाने के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। मंच पर वे कथा सुना ही रहे थे कि इतने में अभिनव अरोड़ा उनके पास पहुंच कर डांस करने लगते हैं। जब उन्हें इस बात का एहसास होता है कि अभिनव मंच पर उनके पास डांस कर रहा है तो वे उसे डांटते हुए मंच से नीचे उतरने को कहते हैं। जिसके बाद अभिनव अरोड़ा उनके पैर छूते हैं और एक कोने में जाकर हाथ जोड़कर खड़े हो जाते हैं। थोड़ी देर बाद वह फिर से जगद्गुरु रामभद्राचार्य के पास पहुंचते हैं और वहां जाकर जयकारे लगाने लगते हैं। जिसके बाद एक बार फिर से जगद्गुरु भड़क जाते हैं और अभिनव को फिर एक बार मंच से नीचे उतारने के आदेश दे देते हैं।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने बताया मूर्ख

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोग अभिनव को ट्रोल करने लगे। लोग कहने लगे कि अभिनव के माता-पिता रील बनाने के लिए उसे मंच पर भेजकर जगद्गुरु के पास नौटंकी करने के लिए बोल रहे थे। इस वीडियो के बाद एक जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी का एक और वीडियो सामने आया और उस वीडियो में रामभद्राचार्य जी ने अभिनव अरोड़ा को मूर्ख कहा। उन्होंने कहा कि वह लड़का मूर्ख है। वह कहता है कि भगवान श्री कृष्ण उसके साथ रहते हैं और उसके साथ खेलते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद भी लोग फिर से अभिनव अरोड़ा को ट्रोल करने लगे।

वायरल वीडियो पर क्या बोले अभिनव अरोड़ा

अब इन सभी वीडियो के सामने आने के बाद इस मुद्दे पर अभिनव अरोड़ा ने अपनी सफाई दी है। जिसमें अभिनव बताते हैं कि, "ये सिर्फ अफवाह उड़ाई गई है। बात कुछ और थी और बताई कुछ और गई है। अगर देश के इतने बड़े संत जगद्गुरु रामभद्रचार्य ने मुझे डांट भी दिया तो इसे देश का सबसे बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है। ये तो किसी ने नहीं बताया कि जगद्गुरु रामभद्रचार्य जी ने उसके बाद मुझे अपने रूम में भी बुलाया था और अपना आशीर्वाद भी दिया था। लोग मुझे इतना ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं कि मैं इन लोगों की वजह से स्कूल नहीं जा पा रहा हूं। मेरी वजह से मेरी बहन भी स्कूल नहीं जा पा रही है। मैं सनातन धर्म का प्रचार करना चाहता हूं। जगद्गुरु रामभद्रचार्य जी तो हमारे लिए भगवान के समान हैं।"   

ये भी पढ़ें:

दिलजीत का कॉन्सर्ट घर की बालकनी से देख रही थी बच्ची, सिंगर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया Video, बोले - 'आ जाओ बेटा...'

'वाह दीदी वाह! कम से कम BMW की इज्जत रख लेती', कार से उतरी और गमला लेकर भाग गई महिला, देखें Video