A
Hindi News वायरल न्‍यूज गुरुग्राम में बाइक और कार के भीषण टक्कर से युवक की हुई मौत, खौफनाक Video हो रहा है वायरल

गुरुग्राम में बाइक और कार के भीषण टक्कर से युवक की हुई मौत, खौफनाक Video हो रहा है वायरल

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक बाइक की रॉन्ग साइड से आती कार से टक्कर हो गई जिसमें बाइक चलाने वाले युवक की मौत हो गई।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गुरुग्राम में हुए भीषण हादसे में एक युवक की हो गई मौत

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आमतौर पर हंसी और मजाक वाले वीडियो वायरल होते हैं। मगर इन्हीं वीडियोज के बीच में कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक भीषण सड़क हादसा नजर आ रहा है जिसमें एक युवक की जान भी चली गई। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक युवक अपनी बाइक पर बैठकर सड़क पर जा रह है। इस दौरान उसकी बाइक की रफ्तार काफी तेज है। अचानक उसे नजर आता है कि रॉन्ग साइड से एक कार उसी सड़क पर आ रही है। मगर बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण वो समय पर ब्रेक नहीं लगा पाता है और कार से उसकी टक्कर हो जाती है। इस भीषण टक्कर में उस युवक की मौत हो गई।

यहां देखें वायरल वीडियो

गुरुग्राम में हुआ सड़क हादसा

आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो गुरुग्राम के साइबर सिटी का है और यह घटना 15 सितंबर सुबह तकरीबन 6:00 बजे के करीब की है। इस घटना में जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम अक्षत है। दरअसल अक्षत अपने दोस्तों के साथ बाइक पर गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन से साइबर सिटी की तरफ जा रहा था और जैसे ही वो फेस 2 मेट्रो स्टेशन को क्रॉस करके आगे पहुंचा, रॉन्ग साइड से आ रही SUV कार से उसकी टक्कर हो जाती है जिस कारण उसकी मौत भी हो गई। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-

ऑटो की ये तस्वीरें देख बच्चों के लिए चिन्तित हो जाएंगे आप, फोटो हुई वायरल तो ट्रैफिक पुलिस ने दिया यह जवाब

सड़क पर दौड़ते सांड ने अचानक स्कूटी सवार पर कर दिया हमला, Video देखकर आप हो जाएंगे भौचक्के