A
Hindi News वायरल न्‍यूज बैंक में पैसा जमा करने के लिए महिला ने भरा फॉर्म, मगर लिख दी ऐसी बात कि Video हो रहा है वायरल

बैंक में पैसा जमा करने के लिए महिला ने भरा फॉर्म, मगर लिख दी ऐसी बात कि Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी मजेदार दुनिया है। यहां दिन भर मजेदार पोस्ट और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अगर आप सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आपको अच्छे से पता होगा कि सोशल मीडिया पर दिन भर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फॉर्म दिखाया जा रहा है जिसे बैंक में पैसे जमा करने के लिए भरा गया है। मगर उसमें कुछ ऐसा लिखा हुआ है जिसे पढ़ने के बाद आप हंसने लगेंगे। आइए फिर आपको वायरल पोस्ट के बारे में बताते हैं।

वायरल पोस्ट में क्या दिखा?

अब बैंक का अधिकतर काम घर बैठे ही हो जाता है। लोग नेट बैकिंग के जरिए अपना सारा काम कर लेते हैं। मगर कभी ना कभी तो आप भी बैंक में पैसे जमा करने के लिए गए होंगे। बैंक में पैसे जमा करने के लिए एक फॉर्म भरना होता है जिसमें आपको तारीख, नाम, अकाउंट संख्या के साथ पैसे की जानकारी देनी होती है। अभी सोशल मीडिया पर उसी जमा पर्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। पर्ची में सभी डिटेल सही से भरा हुआ है मगर राशि की स्लॉट में जहां पैसे की संख्या लिखनी होती है, वहां महिला ने अपनी राशि (तुला) लिख दिया है। इसी कारण यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर smartprem19 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। अधिकतर लोगों ने कमेंट में महिला की राशि को लेकर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- संगीता की शनि राशि है, तुला नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे संगीता की राशि तो कुम्भ होगी। तीसरे यूजर ने लिखा- बहुत गलत है, संगीता की कुम्भ राशि होगी। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

"अगर UP में MJ का कन्सर्ट होता...", 'पंचायत-3' के गाने पर नाचते दिखे माइकल जैक्सन, बंदे ने Video एडिट कर एक-एक स्टेप करा दिया मैच

सड़क पर बहते पानी में मस्ती करता दिखा लड़का, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल