A
Hindi News वायरल न्‍यूज शिव भक्त के कपड़ों में अचानक घुस गया सांप, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शिव भक्त के कपड़ों में अचानक घुस गया सांप, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक शख्स के कपड़ों में अचानक ना जाने कहां से एक सांप घुस गया। उसे जब पता चला तो उसने लोगों से मदद मांगी और काफी मुश्किल से सांप बाहर निकला।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

अभी बारिश का मौसम चल रहा है और ऐसे में सांपों के निकलने की घटनाएं काफी देखने को मिल रही है। कहीं किसी के घर में सांप निकल रहा है तो किसी शख्स के कपड़ों में सांप निकल रहा है। ऐसी घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं। अभी एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स जो आराम करने के लिए कहीं बैठा हुआ है, उसके कपड़ों में सांप घुस गया। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि कांवड़ियों वाले कपड़े पहने हुए एक शख्स कहीं बैठा है जिसे लोग शांति से बैठे रहने के लिए बोल रहे हैं। उसके पास मौजूद लोग वीडियो बनाते हुए दिखा रहे हैं की शख्स के कपड़ों में सांप घुस गया है। इसके बाद जब वो उसके कपड़ों को काटते हैं तो नजर आता है कि वहां वाकई एक सांप है। इसके बाद लोग उसके कपड़ों को काटते हैं जिससे सांप को जगह मिलती है। और फिर धीरे-धीरे सांप बाहर निकलकर चला जाता है। वीडियो में एक शख्स बताता है कि वो कांवड़ लेकर जा रहा था तो रास्ते में लेट गया था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'किस्मत अच्छी रही भाई की।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 64 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भोले बाबा की कृपा। दूसरे यूजर ने लिखा- नीचे था सांप तो उठाकर ऊपर डाल दिया। वहीं कुछ लोगों ने इसे एक स्क्रीप्टेड वीडियो बताया। एक यूजर ने लिखा- जानबूझकर किया हुआ लग रहा है।

ये भी पढ़ें-

बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म तो धक्का लगाने के लिए लड़के ने बुला ली Rapido, देखें ये Video

उधर चल रही थी मार-कुटाई, इधर लड़की मस्त होकर बना रही थी रील, Video पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स कि पढ़कर मजा आ जाए