A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: राजा होगा अपने घर का, इस इलाके में बस मेरा सिक्का चलता है, 2 शेरों पर बुरी तरह टूट पड़ा एक अकेला कुत्ता

Video: राजा होगा अपने घर का, इस इलाके में बस मेरा सिक्का चलता है, 2 शेरों पर बुरी तरह टूट पड़ा एक अकेला कुत्ता

शेरों की ऐसी दुर्गती आपने आज तक नहीं देखी होगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दो शेरों को एक कुत्ता आंख दिखाते हुए नजर आता है और यहीं नहीं, कुत्ता उन शेरों पर टूट भी पड़ता है।

शेरों पर टूट पड़ा कुत्ता- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शेरों पर टूट पड़ा कुत्ता

शेरों को जंगल का राजा माना जाता है। इनकी एक दहाड़ से पूरे जंगल के जानवर थर्रा जाते हैं। लेकिन इन शेरों की हालत देख आपकी यह सोच बदल जाएगी। आप ये सोचना बिल्कुल छोड़ देंगे कि शेरों के सामने दूसरे जानवर थर-थर कांपते हैं। आप भी यहीं कहेंगे कि ये कहानियों में लिखी जाने वाली सिर्फ एक पंक्ति है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक अकेले कुत्ते ने दो शेरों पर धावा बोल दिया और उन्हें आंख दिखाने लगा। यहां तक तो ठीक था लेकिन इस कुत्ते के भौंकने से ये शेर इस कदर डरे कि उसे देख पीछे हटने लगे। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

शेरों को देखते ही कुत्ते ने बोल दिया धावा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मैदान में दो शेर आराम फरमा रहे होते हैं कि इतने में उनके पास एक कुत्ता आ जाता है। पहले तो कुत्ते को देख शेर उठकर उसकी तरफ बढ़ते हैं लेकिन कुत्ता डरने की बजाय उन पर ही टूट पड़ता है। कुत्ते को अपने ऊपर हमला करते देख शेर दो कदम पीछे हट जाते हैं। फिर ये कुत्ता बार-बार शेरों पर भौंकते हुए हमला जारी रखता है। जिसके बाद शेर एक जगह स्थिर होकर खड़े हो जाते हैं। थोड़ी देर कुत्ता भौंकता है और फिर वह वापस जाने लगता है। लेकिन शेरों का मन अभी भरा नहीं था। वे उस कुत्ते के पीछे चल पड़ते हैं। जिस पर कुत्ता एक बार फिर से पलट कर उन पर वार कर देता है और उन पर भौंकने लगता है। हद तो तब हो जाती है जब कुत्ता उन दोनों शेरों में से एक पर उछलकर हमला कर देता है और उसे काटने को दौड़ता है। शेर बेचारा पीछे हटते हुए खुद को कुत्ते से बचाने की कोशिश में लगा रहता है। वीडियो के अंत में कुत्ता वापस चला जाता है और वे शेर चुपचाप खड़े होकर कुत्ते को देखते रह जाते हैं।

वीडियो पर लोगों के आए ऐसे-ऐसे कमेंट्स कि हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा आपका

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @the.laugh.villa नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा और करीब 80 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - जंगल का नया राजा अपडेट हो गया है। दूसरे ने लिखा - अपने गली में कुत्ता भी शेर होता हैं, ये सिर्फ सुना था आज देख भी लिया। तीसरे ने लिखा - लगता है दोनों शेरों का पेट भरा हुआ है। चौथे ने लिखा - लगता है संदीप महेश्वरी का मोटिवेशनल वीडियो देख के आया है। एक अन्य यूजर ने लिखा - शेर कुत्तों के मुंह नहीं लगते।  

ये भी पढ़ें:

यमराज के साथ डेली उठना-बैठना है दीदी का! पहाड़ पर ढलान भरे रास्तों से बाइक लेकर गुजरती लड़की को देख हैरान हुए लोग

पैरों से धनुष चलाने वाली शीतल देवी के टैलेंट के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, बोले - कोई भी कार ले लीजिए