A
Hindi News वायरल न्‍यूज किस्मत बड़ी जबर है! पाइप लाइन ठीक कर रहे शख्स पर से गुजरा रोड लेवलर, बाल-बाल बची जान, देखें Video

किस्मत बड़ी जबर है! पाइप लाइन ठीक कर रहे शख्स पर से गुजरा रोड लेवलर, बाल-बाल बची जान, देखें Video

अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कुछ पल के लिए आपकी सांसे भी रुक सकती हैं। एक शख्स के ऊपर से अचानक एक रोड लेवलर गुजर गया मगर उसकी किस्मत अच्छी थी जो जान बच गई।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गड्ढे में काम कर रहे शख्स पर से गुजरा रोड लेवलर

आपने अपने बचपन से लेकर अभी तक एक कहावत को कई बार सुना होगा कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय। हमारे बुजुर्गों की यह कहावत को सुना तो कई बार है मगर कुछ हो लोग ऐसे होंगे जिन्होंने इस कहावत को सच होते हुए देखा है। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस कहावत को सचे होते हुए देखा जा सकता है। दरअसल एक शख्स के कारण सड़क पर काम कर रहे दूसरे शख्स की जान चली जाती मगर उसकी जान बाल-बाल बच गई। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया।

शख्स की बाल-बाल बची जान

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स सड़क पर एक गड्ढे में घुसकर अपना काम कर रहा है। इसी दौरान वहां पीछे से एक रोड लेवलर आता है और उसके ऊपर से गुजरते हुए कुछ दूर तक चला जाता है। इतना देखते ही ऐसा लगता है जैसे वह शख्स जो गड्ढे में काम कर रहा था, वो घटना का शिकार हो गया। मगर जैसे ही वो रोड लेवलर पीछे आता है, गड्ढे से वह आदमी सही सलामत बाहर निकलते हुए नजर आता है। यह देखने के बाद पता चलता है कि शख्स की जान बच गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां की है यह घटना?

आपको बता दें कि यह घटना मध्य प्रदेश के सतना की है। मिली जानकारी के मुताबिक गोशाला चौक रोड पर अमित सोनी नाम का एक शख्स गड्ढे में सीवर लाइन के लिए हुई खुदाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पानी की पाइप लाइन को ठीक कर रहा था। तभी सड़क की मरम्मत का काम कर रहे ठेका कंपनी PPS बिल्डर्स की रोड लेवलर मशीन वहां आ जाती है। उस मशीन को चलाने वाला शख्स अमित को नहीं देख पाया और मशीन को आगे तक ले गया। जब अमित सही सलामत बाहर निकला तो वह गुस्से में मशीन चालक के पास गया और अपनी नाराजगी व्यक्त की। वहीं पास में खड़े लोगों ने भी उस चालक की फटकार लगाई।

(अमित त्रिपाठी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

लेडी सिंघम चारू निगम का हुआ तबादला तो लोग हो गए भावुक, नम आखों से बुजुर्गों ने दी विदाई, देखें Video

स्टूडेंट ने अटेंडेंस को लेकर किया मैसेज तो भड़क गया टीचर, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बात