A
Hindi News वायरल न्‍यूज ताजमहल घूमने गए शख्स ने Video बनाकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

ताजमहल घूमने गए शख्स ने Video बनाकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

एक शख्स ताजमहल घूमने के लिए गया था और वहां जाकर उसने एक वीडियो बनाया। उस वीडियो में उसने ऐसी बात कही जिसे सुनने के बाद आप अपनी हंसी को चाहकर भी रोक नहीं पाएंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज का जमाना सोशल मीडिया का जमाना है और वह हर इंसान जो स्मार्ट फोन चलाता है, वो सोशल मीडिया पर आपको नजर आ ही जाएगा। बहुत कम लोग ऐसे मिलेंगे जो स्मार्ट फोन तो चलाते हैं मगर सोशल मीडिया से खुद को दूर रखते हैं। आप भी शायद सोशल मीडिया पर कुछ समय तो बिताते ही होंगे और अगर ऐसा है तो आपकी फीड पर वो सभी वीडियो आते होंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। कुछ वीडियो इंटरनेट यूजर्स के होश उड़ा देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो को देखकर लोगों को गुस्सा आ जाता है। लेकिन इनके अलावा कुछ मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

शख्स ने वीडियो में क्या कहा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे ताजमहल से बनाया गया है। एक शख्स वहां घूमने गया था और इसी दौरान वीडियो बनाते हुए उसने ऐसी बात कह दी जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। वीडियो में शख्स कहता है, 'देखो आज मैं आपको बहुत अच्छी चीज दिखाना चाहता हूं। जैसा कि आप लोग जानते हैं कि ताजमहल बनाते समय उसके कारीगरों के हाथ काट दिए गए थे ऐसा कुछ नहीं है।' इसके बाद शख्स कैमरे को वहां मौजूदा समय में काम करने वाले लोगों की तरफ घुमाता है और कहता है, 'वो कारीगर आज भी जिंदा है, वो भी सही सलामत। आप देख सकते हैं वो आज भी ताजमहल में काम करते हैं।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस मजेदार वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उस पर @kattappa_12 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह बात तो पता ही नहीं थी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो कब का है, इसकी जानकारी तो नहीं दी गई है मगर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

इंटरनेट पर वायरल हुआ 'मॉडल चायवाली' का Video, लोगों ने देखते ही कर दिया ट्रोल, बोले- 'ओवरएक्टिंग की दुकान'

लड़की ने सरकार से की अनोखी रिक्वेस्ट, Video देखने के बाद लोग बोले- 'दीदी 100% आपकी बात से सहमत'