A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहाड़ों में तेज रफ्तार में बाइक चलाते शख्स के साथ हुआ हादसा, Video देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

पहाड़ों में तेज रफ्तार में बाइक चलाते शख्स के साथ हुआ हादसा, Video देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

एक वीडियो सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस ने शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि मोड़ों पर वाहन को तेजी से क्यों नहीं चलाना चाहिए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA तेजी में बाइक चलाने के कारण शख्स को हुआ एक्सिडेंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर का इस्तेमाल कुछ लोग मनोरंजन के लिए करते हैं तो वहीं कुछ लोग इसके जरिए लोगों को जागरूक करने का काम करते हैं। आपने अब तक दिल्ली पुलिस के कई वायरल वीडियो और पोस्ट देखे होंगे जिसे उन्होंने लोगों को जागरूक करने के लिए शेयर किया होगा। मगर अभी उत्तराखंड पुलिस द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो काफी देखा जो रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी एक सीख मिलेगी। आइए फिर आपको बताते हैं कि उत्तराखंड पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

उत्तराखंड पुलिस ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर उत्तराखंड पुलिस ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स तेज मोड़ पर अपनी बाइक को काफी तेजी से चलाते हुए जा रहा है। वो मोड़ पर जैसे ही बाइक को मोड़ता है, तभी सामने से आती एक वैन से टकरा जाता है क्योंकि रफ्तार तेज होने के कारण वो समय पर अपनी बाइक को सही से मोड़ नहीं पाता है। वैन से टकराने के बाद उसकी बाइक एक तरफ चली जाती है और वो दूसरी कार से टकरा जाता है जिसके पहिए के नीचे जाने से वह बच जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उत्तराखंड पुलिस ने अपने हैंडल से शेयर किया है जिसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मोड़ों पर वाहन की तेज गति, जीवन की क्षति। मोड़ों पर वाहन की तेज गति को नियंत्रित रखें।' वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- अगर हेलमेट नहीं होता तो सिर का तरबूज खूल जाता। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोग दूसरों की जान जोखिम में डालते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- बेटा हीरोपंति पहाड़ों में नहीं चलती। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई ये रोड है कोई रेसिंग ट्रैक नहीं।

ये भी पढ़ें-

वाह क्या नजारा है! मालदीव के अंडरवाटर रेस्तरां का यह खूबसूरत Video देख आप भी यहीं बोलेंगे

ऐसे होती है दरियाई घोड़े के दांतों की सफाई, इंसानों की तरह ब्रश से करते हैं साफ, देखें Video