A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस भाई ने तो हद ही कर दी, शख्स ने बनाई ऐसी आइसक्रीम जिसे देखकर भड़क गए इंटरनेट यूजर्स, देखें Video

इस भाई ने तो हद ही कर दी, शख्स ने बनाई ऐसी आइसक्रीम जिसे देखकर भड़क गए इंटरनेट यूजर्स, देखें Video

एक शख्स ने ऐसे दो आइटम को मिलाकर आइसक्रीम बना डाली जिसकी आपने कभी कल्पना तक नहीं की होगी। वीडियो देखने के बाद आपका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बनाई टमाटर वाली आइसक्रीम

आजकल कुछ लोगों ने अच्छे खासे खाने के साथ एक्सपेरिमेंट करने का फैसला कर लिया है। अब तक आप और हम जिन चीजों को बड़े ही चाव के साथ खाते थे, उनके साथ लोगों ने अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट किए हैं। पकौड़ा लोगों को कितना पसंद होता है। तो कुछ लोगों ने पकौड़ में चॉकलेट और बिस्किट डाल दिया। लोग आलू के पराठे पसंद से खाते हैं तो किसी ने उसमें चॉकलेट तो किसी ने उसमें चिप्स भर दिया। लोगों का मन इतने पर नहीं भरा तो अब आइसक्रीम के साथ भी एक्सपेरिमेंट शुरू कर दिया। आइए आपको बताते हैं कि आइसक्रीम के साथ क्या प्रयोग हुआ है।

वायरल वीडियो आपको कर देगा हैरान

आपने आज तक टमाटर को किस-किस चीजों में खाया है। जाहिर सी बात है सब्जी में ही आपने टमाटर खाया होगा। इसके अलावा टोमैटो कैचअप भी खाया होगा। मगर क्या आपने कभी टमाटर की बनी आइसक्रीम खाई है। हैरान हो गए ना, मगर यह सच है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने आपकी तरह ही हर किसी को हैरान कर दिया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने टमाटर काटकर उसपर दूध डाल दिया। इसके बाद दोनों को मिलाकर उसका ही आइसक्रीम बना दिया। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो फिर वायरल वीडियो को देख लीजिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Foodb_unk नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसके लिए गरुड़ पुराण में अलग से सजा है। दूसरे यूजर ने लिखा- आइसक्रीम में टमाटर, कभी नहीं। तीसरे यूजर ने लिखा- थोड़ा जहर भी डाल दे। एक अन्य यूजर ने लिखा- आइसक्रीम को रेस्ट इन पीस मत करो। वहीं एक यूजर ने लिखा- इनके लिए अलग जेल बनाओ और डेली खाने में इनके ही फ्लेवर्स सर्व करो।

ये भी पढ़ें-

कभी सोचा नहीं होगा कि एक दिन ऐसा जुगाड़ भी देखने को मिलेगा, Video देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

अब फ्रिज और मटके के बिना भी मिल सकता है ठंडा पानी, महिला ने Video में बताया गजब का तरीका