A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस जुगाड़ को देखकर चप्पल बनाने वालों को झटका लग जाएगा, Video हो रहा है जमकर वायरल

इस जुगाड़ को देखकर चप्पल बनाने वालों को झटका लग जाएगा, Video हो रहा है जमकर वायरल

एक शख्स ने अपने चप्पल का ऐसा इस्तेमाल किया जिसके बार में आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऐसा अनोखा फोन होल्डर कभी देखा है?

जब कभी भी जुगाड़ का नाम आता है तो हमारे देश के लोगों को सबसे पहले याद किया जाता है। हमारे देश में एक से बढ़कर एक कलाकर मौजूद हैं जो अपने जुगाड़ से किसी को भी हिलाकर रख सकते हैं। इस बात को सबसे बड़ा सबूत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है क्योंकि वहीं सबसे ज्यादा जुगाड़ के वीडियो वायरल होते हैं। कभी जुगाड़ वाला वाशिंग मशीन देखने को मिलता है तो कभी कोई जुगाड़ से कूलर बना देता है। इस तरह कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। अब चप्पल के जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है।

चप्पल का ऐसा इस्तेमाल कभी किया है?

आप सभी के घर में इलेक्ट्रिक बोर्ड के पास कोई होल्डर जरूर लगा होगा। फोन, ट्रिमर जैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम को चार्ज करने में वो होल्डर मदद करते हैं। लेकिन कुछ लोग बेकार सामान का इस्तेमाल करके खुद होल्डर बनाते हैं और फिर उसका इस्तेमाल करते हैं। लेकिन एक शख्स ने जुगाड़ के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है और चप्पल से उसने फोन होल्डर बना दिया है। उसने कुछ खास नहीं किया केवल चप्पल को बोर्ड के पास दीवार पर चिपका दिया। इसके बाद उसने उसमें अपने फोन को चार्जिंग के समय रखकर भी दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर maximum_manthan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 82 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- चप्पल अपनी लेनी है भाई या वो भी भंडारे से उठानी है। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह क्या दिमाग से बनाया है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई ये जुगाड़ इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। चौथे यूजर ने लिखा- चप्पल चिपकाने का ट्यूटोरियल चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई इसके चक्कर में मत आना, ये पिटवाने वाले सारे काम करता है।

ये भी पढ़ें-

पाव भाजी वाले चचा ने तो हद ही कर दी, Video देखने के बाद लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

किंग कोबरा ने निगले तीन सांपों को एक साथ उगला, Video देखकर आपको अपनी आखों पर नहीं होगा यकीन