A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऐसी गलती आप कभी मत करना, वायरल Video देखकर आप सभी को मिलेगी बड़ी सीख

ऐसी गलती आप कभी मत करना, वायरल Video देखकर आप सभी को मिलेगी बड़ी सीख

एक शख्स ने सोचा कि बस के बीच में जो थोड़ी जगह है, वहीं से अपनी बाइक को निकाल लेता हूं। मगर कुछ दूर जाकर ऐसा फंसा कि दोबारा ऐसा करने की नहीं सोचेगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सड़क पर वाहन चलाते समय में हमें बहुत ही सावधानी बरतने की जरूरत होती है। ट्रैफिक के नियमों का पालन करने के अलावा खुद भी कुछ समझदारी दिखाने की जरूरत होती है। अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो किसी ना किसी मुसीबत में फंस सकते हैं और कभी-कभी ये मुसीबत हमारी जान को भी खतरे में डाल देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी जल्दबाजी के चक्कर में ऐसा कदम उठा लिया जो उसे नहीं उठाना चाहिए था। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

जल्दबाजी के चक्कर में फंसा शख्स

एक शख्स अपनी बाइक पर बैठकर कहीं जा रहा था। इस दौरान उसने कुछ ज्यादा ही जल्दबाजी दिखा दी और दो बसों के बीच में नजर आ रही है थोड़ी सी जगह से उसने अपनी बाइक को निकालने की कोशिश की। मगर उसका यह फैसला गलत साबित हो गया क्योंकि बस के बीच में बची जगह में घुसते ही वो बीच में फंस गया। वो ऐसी जगह जाकर फंसा जहां से ना आगे जाने की जगह बची और ना ही वो पीछे आ पा रहा था। उसे बीच में फंसे देखने के बाद बस के लोगों ने उसकी मदद की। बस वाले ने ध्यान से अपनी बस को थोड़ा आगे करते हुए दोनों बसों के बीच में इतनी जगह बनाई कि वो बाइक वाला निकल सके।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @DriveSmart_IN नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दो वाहनों के बीच की जगह में प्रवेश न करें। अगर हम किसी चीज की वजह से फिसलकर गिरते हैं, तो भारी वाहनों के टायर हमारे ऊपर से गुजर सकते हैं। सिर पर हेलमेट होना ही काफी नहीं है। यह जानना कि कहां गाड़ी चलानी है और कहां नहीं, एक जीवन रक्षक कौशल है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बेवकूफी की कोई लिमिट नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे महान लोग कहां पाए जाते हैं?

ये भी पढ़ें-

जब 50 साल बाद बचपन की सहेलियों से मिलीं नानी, दिल छू लेगा यह इमोशनल Video

शकीरा करती रहीं मना लेकिन नहीं माना शख्स, ड्रेस के नीचे से बनाता रहा Video, नाराज सिंगर ने बीच शो में छोड़ा स्टेज