A
Hindi News वायरल न्‍यूज Traffic Jam में जाम छलकाते नजर आया शख्स, कार के ऊपर बैठकर पीने लगा शराब

Traffic Jam में जाम छलकाते नजर आया शख्स, कार के ऊपर बैठकर पीने लगा शराब

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक ट्रैफिक के बीच शराब पीता नजर आ रहा है।

video viral of drinking alcohol in traffic- India TV Hindi Image Source : TWITTER video viral of drinking alcohol in traffic

भारत की सड़कों पर ट्रैफिक जाम की समस्या हमेशा बनी रहती है। देश के हर शहर में ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यह एक ऐसी समस्या है जिससे हमारे देश में इससे निजात पाना बहुत ही मुश्किल नजर आता है। आप सोच रहे होंगे कि हम ट्रैफिक जाम की बात क्यों कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में युवक की हरकत देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं। 

ट्रैफिक जाम में जाम 
इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक जाम होता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ियों की लाइन लगी हुई है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गाड़ी धीरे-धीरे चल रही है। इन सबके बीच कार के ऊपर बैठा एक शख्स दिखाई दे रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि युवक कार के ऊपर बैठकर शराब पी रहा है। यानी युवक ट्रैफिक जाम में जाम छलकाते नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जाए तो साफ नजर आ रहा है कि युवक के हाथ में गिलास और शराब की बोतलें नजर आ रही हैं। इस युवक की हरकत को देख आसपास के लोग हैरान हो जाते हैं।

गुड़गांव को क्यों बदनाम कर रहे हो? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ऐसा सिर्फ गुड़गांव में ही हो सकता है। पोस्ट करने के बाद वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को 59 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो के वायरल होने पर लोगों का हैरान कर देने वाला रिप्लाई सामने आ रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये दिल्ली-जयपुर हाईवे है। गुड़गांव को क्यों बदनाम कर रहे हो? वहीं एक यूजर ने कहा कि जो किया है, वो जाएगा। मुझे क्या।