A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक या फिर दो नहीं बल्कि 6 नावों पर सवारी करता दिखा शख्स, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

एक या फिर दो नहीं बल्कि 6 नावों पर सवारी करता दिखा शख्स, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

एक शख्स ने एक के ऊपर एक करके कुल 6 नावों के सजाया और फिर सबसे ऊपर वाली नांव पर बैठकर पानी में उतर गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA एक साथ 6 नावों पर सवारी करते शख्स का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अजीब है और इसलिए यह कहा जाता है कि यहां कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्क्रोल करना शुरू कीजिए। आपको डांस, लड़ाई समते मजेदार वीडियो नजर आएंगे। मगर इन्हीं वीडियो के बीच में एक या दो वीडियो ऐसे दिख जाएंगे जिन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान करने वाले कई वीडियो वायरल हुए हैं। अगर आपने ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा है तो फिर इस वायरल वीडियो को जरूर देखिए।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

आपने कभी ना कभी राफ्टिंग की होगी। या फिर आप किसी नदी में बोटिंग करने के लिए गए ही होंगे। और अगर अब तक नहीं किया तो यह सब करते हुए दूसरों को तो देखा ही होगा। हर कोई आपको एक नांव में यह सब करते हुए दिखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी को 6 नावों के ऊपर सवार होकर पानी में उन्हें चलाता दिखा है। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। एक शख्स ने एक के ऊपर एक करके 6 नावों को लगाया। उसने सबसे नीचे सबसे बड़ी नांव और सबसे ऊपर छोटी नांव को रखा और फिर इन्हें साथ में बांध दिया। इसके बाद सबसे ऊपर बैठकर मजे से नदी में उन्हें चलाता हुआ दिखा।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हैकर है भाई हैकर है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 20 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये तो जैक स्पैरो का भी बाप निकला। दूसरे यूजर ने लिखा- इसे लगता है कि यह Mr. Bean है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये राफ्टिंग अल्ट्रो प्रो मैक्स है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इसका माइंसेट पूरी तरह से साफ और फोकस्ड है।

ये भी पढ़ें-

इस महिला ने अपने दिमाग का 100 प्रतिशत इस्तेमाल करके निकाला अपना काम, Video हो रहा है वायरल

इस आदमी ने 'वड़ा पाव गर्ल' का बनवाया टैटू, Video देखने के बाद भड़क गए इंटरनेट यूजर्स