A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स का गला पकड़कर दिन दहाड़े की लूटपाट, Video हुआ वायरल तो दिल्ली पुलिस ने की यह कार्रवाई

शख्स का गला पकड़कर दिन दहाड़े की लूटपाट, Video हुआ वायरल तो दिल्ली पुलिस ने की यह कार्रवाई

दिल्ली के ख्याला इलाके में कुछ लोगों ने एक शख्स को पकड़कर उससे लूटपाट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जब वायरल हुआ दिल्ली पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिन दहाड़े शख्स के साथ हुई लूटपाट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के आ जाने के बाद लोगों को काफी सहूलियत मिली है। अब लोगों को जब कभी कुछ गलत होता हुआ नजर आता है तो वो उसे अपने फोन में रिकॉर्ड कर लेते हैं और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देते हैं। वीडियो जैसे ही वायरल होता है तो पुलिस तक भी पहुंचता है और इसके बाद पुलिस उस पर कार्रवाई भी करती है। ऐसे कई मामले अब तक सामने आए हैं जिसका पहले वीडियो वायरल हुआ और उसके बाद उस मामले की जानकारी मिली तो पुलिस ने कार्रवाई की। अभी एक और ऐसा ही मामला दिल्ली के ख्याला इलाके से सामने आया है।

ख्याला इलाके में हुई लूटपाट

अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिन दहाड़े लूट होती हुई नजर आ रही है। दरअसल कुछ लोगों ने एक शख्स को घेर लिया। एक शख्स ने पीछे से उस आदमी का गला पकड़ लिया और बाकी साथी उसके जेब से जबरन पैसे निकालने लगे। पीड़ित के गले को बदमाश ने इतने जोर से पकड़ा था कि वो कुछ देर के लिए बेहोश भी हो गया था। इस पूरी घटना को एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसके बाद वीडियो वायरल होने लगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

लूटपाट का वीडियो जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहुंचा तो दिल्ली पुलिस की भी नजर इस पर पड़ी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मंगलवार यानी 1 अक्तूबर को मुकदमा दर्ज कर लिया। वीडियो में नजर आने वाले आरोपियों की पुलिस ने पहचान की और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। अभी अन्य आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस को है।

ये भी पढ़ें-

मंत्र के बाद पंडित जी ने तलवार से काटा तरबूज, तभी हुआ कुछ ऐसा कि Video ही हो गया वायरल

वाह! आंटी जी ने क्या दिमाग लगाया है, Video देखने के बाद आप होने वाले हैं हैरान