A
Hindi News वायरल न्‍यूज पटाखों की लड़ी जलाते हुए शख्स ने की लापरवाही, तुरंत मिल गई उसे अपने किए की सजा, देखें Video

पटाखों की लड़ी जलाते हुए शख्स ने की लापरवाही, तुरंत मिल गई उसे अपने किए की सजा, देखें Video

एक शख्स ने पटाखे फोड़ते हुए ऐसी लापरवाही की जो उसे भारी पड़ गई। उसके साथ जो हुआ उसे देखने के बाद कोई भी ऐसी गलती करने के बारे में नहीं सोचेगा।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में कई लोग ऐसे हैं जिन्हें रील या फिर डेरिंगबाज हरकत करते हुए वीडियो बनाने का बहुत शौक है। वीडियो बनाने के अलावा वो किसी और चीज के बारे में नहीं सोचते हैं, यहां तक कि लोग अपनी जान के बारे में भी नहीं सोचते हैं। ऐसे कई वीडियो आपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखे ही होंगे। कोई रील बनाने के लिए बाइक पर खतरनाक स्टंट करता है तो कोई कार के साथ खेल खेलता है। इसके अलावा भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और उसी लिस्ट में अब एक नया वीडियो शामिल होने वाला है जो अभी वायरल हो रहा है। आइए आपको इस नए वायरल वीडियो के बारे में बताते है।

शख्स ने ऐसा क्या किया?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स खड़ा है और उसने अपने कंधे पर पटाखों की कई लड़ियां लटकाई हुई है। एक लड़ी को हाथ में लेकर उसने जलाया और पटाखे जैसे ही फूटने लगे वो उस लड़ी को हवा में लहराने लगा। कुछ देर लहराने के बाद वो उस लड़ी को अपने गले पर लटका लेता है जिसके तुरंत बाद दूसरी लड़ियां भी आग पकड़ लेती हैं और पटाखे फूटने लगते हैं। वो बचने के लिए तुरंत सभी लड़ियों को नीचे फेंककर भागता है मगर फिर भी कुछ पटाखें उसके गर्दन में ही फूट जाते हैं। वीडियो के आखिर में पता चलता है कि उसे अपनी  लापरवाही कितनी भारी पड़ी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कंटेंट ऐसा बनाओ कि कोई कॉपी ना कर पाए। मौत आए तो आए, रील तो बन जाए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वैसे गलता है जिंदगी का यूं मजाक बनाना। दूसरे यूजर ने लिखा- रील आजकल जो ना करा दे वही कम है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसकी तो हालत खराब हो गई। चौथे यूजर ने लिखा- पता नहीं लगो रील बनाने के लिए क्यों अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- याद रखेगा जिंदगी भर।

ये भी पढ़ें-

पानी में कूदकर शख्स ने बचाई बहते जानवर की जान, Video देखकर लोगों ने की तारीफ

Video: कुत्ते पर तेंदुए ने अचानक कर दिया हमला, इसके बाद जो हुआ उसे देख अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन