A
Hindi News वायरल न्‍यूज तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को उड़ाया, हवा में उछलते हुए कई फीट दूर जा गिरे लोग, हादसे का Video देख सहम जाएंगे आप

तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को उड़ाया, हवा में उछलते हुए कई फीट दूर जा गिरे लोग, हादसे का Video देख सहम जाएंगे आप

एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है जिसमें एक तेज रफ्तार कार सड़क पर चल रही गाड़ियों को रौंदते हुए निकल जाती है। कार से टक्कर लगते ही लोग हवा में उछलते हुए कई फीट दूर जा गिरते हैं।

कार ने एक साथ कई लोगों को मारी टक्कर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कार ने एक साथ कई लोगों को मारी टक्कर

हिट एंड रन के मामले पूरे देश भर में तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन हादसों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल में ही एक चर्चित कार हादसा अभी सुर्खियों में था ही कि एक दूसरा हिट एंड रन का मामला सामने आ गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ताजा मामला कोल्हापुर के साइबर चौक का है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को एक साथ उड़ा दिया। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में से एक कार का ड्राइवर भी है। वहीं, चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया था। जिस वजह से तेज रफ्तार कार सड़क से गुजर रही अन्य गाड़ियों पर सवार 6 लोगों को कुचल दिया। हादसे में 3 बाइक और 3 कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही राजारामपुरी पुलिस घटनास्थल पहुंची और हादसे का पंचनामा कर जांच में जुट गई। 

हादसे का वीडियो आया सामने, यहां देखें

इस हादसे का वीडियो सड़क पर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहर के एक चौक पर काफी चहलकदमी है। हर तरफ से वाहन आ-जा रही हैं। इस व्यस्त सड़क पर एक तेज रफ्तार कार आंधी की तरह आती है और तीन-चार बाइक्स समेत कुछ अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए निकल जाती है। टक्कर मारने के बाद कार कुछ दूर तक जाती है और फिर पलटकर गिर जाती है। इधर, जिन बाइक्स को टक्कर लगती है उस पर सवार लोग आसमान में उछलते हुए कई फीट दूर जा कर गिरते हैं। हादसे में 2 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।  

(कोल्हापुर से समीर मुजावर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

Video: पार्क में लड़कियों के बीच हुआ गैंगवार, एक-दूसरे के बाल नोंचे, कपड़े भी फाड़े

सड़क पर लगा था जाम, ट्रैफिक से बचने के लिए शख्स डिवाइडर पर दौड़ाने लगा बाइक, देखें ये Video