A
Hindi News वायरल न्‍यूज सड़क पर बहते पानी में मस्ती करता दिखा लड़का, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सड़क पर बहते पानी में मस्ती करता दिखा लड़का, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में एक लड़का सड़क पर बहते पानी में मौज करता हुआ नजर आ रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर बहते पानी में मस्ती करता दिखा लड़का

सोशल मीडिया पर कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कुछ नया और अनोखा देखने को मिल ही जाता है। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपको पता होगा कि सोशल मीडिया पर कैसे-कैसे वीडियो वायरल होते हैं। कभी डांस का वीडियो नजर आता है तो कभी रील के लिए अजीब हरकत करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। मगर अभी एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हैरान भी होंगे और हंसी भी आएगी। वीडियो में एक लड़का सड़क पर मजे करता हुआ नजर आ रहा है मगर उसका तरीका काफी अनोखा है। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी वायरल हो रहे वीडिये में नजर आ रहा है कि किसी जगह सड़क पर पानी बह रहा है। पानी की मात्रा अच्छी-खासी है और पानी एक फ्लो के साथ बह रहा है। इसी बीच एक लड़का मस्ती करता हुआ नजर आया। दरअसल लड़का सब्जी और फल रखने वाले ट्रे के अंदर बैठ गया है और पानी के फ्लो के साथ सड़क पर बहते हुए मजे ले रहा है। वीडियो में कुछ और लड़के भी उसी पानी से मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। मगर इस लड़के का तरीका काफी अलग है और इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मगर यह जानकारी नहीं मिल पाई कि यह वीडियो कब और कहां का है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मौज-मस्ती रुकनी नहीं चाहिए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने देख लिखा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आनंद ले रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरा भी बहुत मन है। तीसरे यूजर ने लिखा- करो कुछ भी। वहीं एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तान के स्ट्रीट फूड का दीवाना हुआ अमेरिकी यूट्यूबर, Video शेयर कर खूब की तारीफ

Kangaroo Fight: पार्क में अचानक भिड़ गए दो कंगारू, लड़ाई का Video हो रहा है वायरल