A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मेट्रो में लड़की के बगल में बैठकर लड़का करने लगा अजीब हरकत, देखने के बाद आप हो जाएंगे लोटपोट

Video: मेट्रो में लड़की के बगल में बैठकर लड़का करने लगा अजीब हरकत, देखने के बाद आप हो जाएंगे लोटपोट

एक प्रैंक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में लड़के ने लड़की के साथ अनोखा प्रैंक

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं। उनमें से एक कैटेगरी प्रैंक वीडियो का भी होता है। जिन लोगों को प्रैंक वीडियो के बारे में नहीं पता है, उन्हें बता दें कि यह एक तरह का मजाक होता है। इसमें लोग पब्लिक प्लेस में जाकर अनजान लोगों के सामने अजीब हरकत या फिर उनसे मजाक करने लगते हैं। इसके बाद उस अनजान इंसान का सारा रिएक्शन कैमरे में रिकॉर्ड होता है। इसे प्रैंक वीडियो कहा जाता है। आजकल सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा प्रैंक कभी देखा है?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो मेट्रो के अंदर का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की मेट्रो की सीट पर बैठकर सफर कर रही है। तभी उसके पास एक लड़का आकर बैठ जाता है। लड़का लड़की के पास बैठकर दूध पीने लगता है मगर वह छोटे बच्चे के बोतल में दूध पीता है और बच्चों की तरह ही पीता है। यह देखने के बाद लड़की को हंसी आ जाती है। लड़की अपनी हंसी को कंट्रोल करने की कोशिश करती है मगर लड़का लगातार अपनी अजीब हरकत को जारी रखता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर thesurajkumar25 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 78 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- प्लीज डिलीट करो इस वीडियो। दूसरे यूजर ने लिखा- एक बात बताओ सच में लड़कियां अनजान होती हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- ओ भाई मारो मुझे। एक अन्य यूजर ने लिखा- हैदराबाद में ऐसा करने की कोशिश मत करना।

ये भी पढ़ें-

दीदी ने तो जुगाड़ के मामले में PhD कर रखी है, Video देखकर आप खुद कहेंगे यह बात

लड़की नहीं मिली क्या जो शख्स ने Doll से ही कर ली शादी! Video हो रहा है वायरल