A
Hindi News वायरल न्‍यूज जुगाड़ू नाव ने बीच मझधार में दिया धोखा, सूख गए सभी के प्राण; Video देख हो जाएंगे हैरान

जुगाड़ू नाव ने बीच मझधार में दिया धोखा, सूख गए सभी के प्राण; Video देख हो जाएंगे हैरान

पूर्णिया में आज के भयानक हादसा होते-होते बचा। कुछ लोग थर्मोकोल से बनी नाव पर सवार होकर नदी को पार कर रहे थे। अचानक नाव पलट गई जिसके बाद सभी पानी में गिर गए।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV थर्मोकोल से बनी नाव बीच नदी में पलटी

हमारे देश में कई जगहों पर देखने को मिलता है कि लोग जुगाड़ से अपना काम चला रहे हैं। कोई बाइक में जुगाड़ फिट करके उसे सामान लोड करने वाली गाड़ी बना देता है तो कोई अपने घर में जुगाड़ से कूलर आदि बना लेता है। इसके अलावा भी कई तरह के जुगाड़ देखने को मिलते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। मगर कभी-कभी ये जुगाड़ बीच रास्ते में ही धोखा दे देते हैं जिससे कई बार जान भी खतरे में पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ बिहार के पूर्णिया में देखने को मिला जब लोगों को जुगाड़ू नाव का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया। आइए आपको विस्तार से इसकी जानकारी देते हैं।

जुगाड़ वाले नाव ने दिया धोखा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो बिहार के पूर्णिया के अमौर का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक जुगाड़ वाले नाव पर सवार हैं। नाव पर दो या तीन लोग नहीं बल्कि काफी लोग सवार हैं और सभी उसी नाव के जरिए नदीं को पार करने की कोशिश कर रहे हैं। एक रस्सी को पकड़कर नाव को आगे बढ़ाया जा रहा है मगर कुछ दूर जाने के बाद नदी डगमगाने लगती है और अचानक पलट जाती है। कुछ लोगों को छोड़कर बाकी सब नदी में गिर जाते हैं और फिर तैरकर खुद को बचाने में लग जाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

क्या है यह पूरा मामला?

दरअसल एक व्यक्ति की मौत होने के बाद उसके शव को नदी के पार मौजूद कब्रिस्तान में ले जाया गया क्योंकि पास के कब्रिस्तान में बाढ़ का पानी भरा हुआ है। उसी जनाजे में मिट्टी देने के लिए बड़ी संख्या में लोग थर्मोकोल से बनी नाव पर सवार होकर वहां जा रहे थे। लेकिन नाव पर अधिक लोग सवार होने के कारण वह डगमगा कर पानी में पलट गई। इसके बाद सभी लोग पानी में गिर गए। इसके बाद लोगों ने किसी तरह तैरकर खुद की जान बचाई। अब उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

(जे.पी. मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

लड़की घर पर भूल गई Airpods और लेना था ऑनलाइन क्लास, फिर लगाई गजब की तरकीब, देखें Video

असली खिलाड़ी तो यह बच्चा निकला, इसका टैलेंट देखकर आप भी हो जाएंगे इसके फैन, Video वायरल