A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाइक है या लेमोजीन! आज तक नहीं देखी होगी इतनी बड़ी मोटरसाइकिल, एक साथ बैठ जाएंगे सात लोग, Video

बाइक है या लेमोजीन! आज तक नहीं देखी होगी इतनी बड़ी मोटरसाइकिल, एक साथ बैठ जाएंगे सात लोग, Video

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाइक पर 7 लोग सवार होते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वे उस बाइक को रोड पर दौड़ाते हुए दिखते हैं।

लंबी बाइक पर एक साथ 7 लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लंबी बाइक पर एक साथ 7 लोग

आमतौर पर एक बाइक पर ज्यादा से ज्यादा तीन लोग बैठ सकते हैं। इससे ज्यादा लोगों के लिए उस पर जगह नहीं होती। लेकिन एक युवक ने मोटरसाइकिल को लेकर ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है कि देखने वाले लोग हैरान रह गए। दरअसल, युवक ने एक बाइक को मॉडिफाई कर इतनी बड़ी बना दी है कि उस पर एक-दो आदमी नहीं बल्कि 7 लोग सवार हो सकते हैं। 

7 लोग एक साथ बाइक पर बैठे  

वीडियो में मोटरसाइकिल को सड़क पर दौड़ते हुए भी देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं कि उस बाइक पर 7 लोग बैठे हुए है। इस गाड़ी को खास तरीके से डिजाइन की गई है। अगर इस पर थोड़ एडजस्ट कर के बैठा जाए तब तो इस मोटरसाइकिल पर कुल 8 लोग बैठ जाएंगे। बाइक को अगर आप आगे से देखेंगे तो वह दिखने में नॉर्मल सी लग रही है लेकिन इसकी सीट को इतनी लंबी बना दी गई है कि इस पर 7 लोग बैठ कर आराम से सवारी कर सकते हैं। 

खास तरीके से डिजाइन की गई है बाइक

इस बाइक की खास बात ये है कि इसमें भी अन्य मोटरसाइकिलों की तरह सिर्फ 2 ही टायर हैं। बाइक का बैलेंस बनाए रखने के लिए उसमें एक लंबा सा एक्सल रॉड लगाया गया है। जिसके जरिए दोनों टायर आपस में जुड़े हुए हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ibrahimyuruk65 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 20 लाख व्यूज और 34 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इस बाइक को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये बाइक नहीं बल्कि एक लेमोजीन है। कई लोगों ने इसे सवारी ढोने वाली बाइक बताया।

ये भी पढ़ें:

श्रीदेवी की तरह साड़ी पहने पहाड़ों पर नाचना चाहती थी महिला, 40 साल बाद पूरा हुआ सपना, बेटे ने शेयर किया Video

VIDEO - पत्नी के साथ होते हुए भी शख्स दूसरी महिला पर डाल रहा था डोरे, दाल गलने से पहले ही लग गया चूना