A
Hindi News वायरल न्‍यूज डॉली चायवाला और MBA चायवाला के बाद अब मार्केट में धमाल मचा रहा है 12th Fail पिज्जा वाला

डॉली चायवाला और MBA चायवाला के बाद अब मार्केट में धमाल मचा रहा है 12th Fail पिज्जा वाला

सोशल मीडिया पर इन दिनों 12th फेल पिज्जा वाला छाया हुआ है। जो अपना पिज्जा का ठेला दिल्ली में लगाते हैं। इनके पिज्जा खिलाने का स्टाइल भी काफी अनोखा है। ये ग्राहकों को पिज्जा खिलाने के साथ-साथ उन्हें इंटरटेन करने के लिए बहुत ही मजेदार डायलॉगबाजी करते हैं।

दिल्ली का 12th फेल पिज्जा वाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली का 12th फेल पिज्जा वाला

यूं तो अब तक आपने मार्केट में MBA चायवाला, B.tech पानीपुरी वाली, वड़ा पाव गर्ल और डॉली चायवाला के बारे में तो सुना ही होगा। नाम के साथ-साथ अपने काम को लेकर भी इन लोगों ने पूरे भारत में अपनी अलग पहचान बनाई है। अब इन सबके बाद मार्केट में एक नए स्ट्रीट फूड वेंडर की एन्ट्री हुई है। जिसका नाम है- 12th फेल पिज्जा वाला। आआइए आपको इस 12th फेल पिज्जा वाले से मिलाते हैं। जिन्होंने अपने शानदार डायलॉग के जरिए ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिलहाल 12th फेल पिज्जा वाला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फिलहाल उनका वीडियो हमें Jawan Londa नामक एक youtube चैनल पर देखने को मिला।  

क्यों रखा ऐसा नाम

सबसे पहले तो आप ये जान लीजिए कि इनके दुकान का नाम 12th फेल पिज्जा वाला क्यों है? दरअसल, ये पिज्जा वाले भईया 12वीं क्लास फेल हैं इसलिए उन्होंने अपनी दुकान का नाम 12th Fail Pizza Wala रख लिया है। पिज्जा वाले भईया बताते हैं कि उनके बड़े भाई की पिज्जा शॉप है, जहां उन्होंने ये काम सीखा और अब खुद का वह ठेला लगाते हैं। भईया अपना ठेला दिल्ली के शाहदरा इलाके में बाबाराम स्कूल के पास लगाते हैं। इनके पास आपको एक खास तरह का मेन्यू कार्ड भी मिल जाएगा, जिसमें गब्बर सिंह टॉपिंग पिज्जा, बाहुबली मिक्स वेज पिज्जा, जय-वीरु कैप्सिकन पिज्जा जैसे तरह-तरह के पिज्जा की वेरायटी आपको मिल जाएंगे।

डायलॉग के साथ पिज्जा का स्वाद

इसके साथ ही इस पिज्जा वाले भईया में एक और खास बात है जो ग्राहकों को अपनी ओर खींचते चला जाता है। दरअसल, ये भईया अपने ग्राहकों को इंटरटेन करने के लिए डायलॉगबाजी भी करते हैं। जैसे- अगर कोई उनसे पूछता है कि भईया पिज्जा में कितना टाइम लगेगा तो इसके जवाब में वह कहते हैं- "जाना है लंदन लगेगा विजा, 5 मिनट में तैयार हो रहा आपका पिज्जा" ऐसे ही वह कुछ और डायलॉग भी लोगों को सुनाते हैं। जैसे- "किसी चीज की ना लो टेंशन, आपके पिज्जा में मैं करूंगा इनवेंशन।" डायलॉगबाजी करने के पीछे की वजह भईया ये बताते हैं कि इससे ग्राहक खुश रहते हैं और अगली बार भी उनके ठेले पर आते हैं।

ये भी पढ़ें:

60% आने के बाद भी पिताजी ने खूब मारा, गुस्साए बेटे ने पापा की फेल वाली मार्कशीट ही कर दी वायरल

तीन-तीन सांपों को निगल गया था किंग कोबरा, उल्टी हुई तो सामने आई सच्चाई, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे