A
Hindi News उत्तर प्रदेश मिल्कीपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- इनको बाबरी मस्जिद प्यारी थी

मिल्कीपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- इनको बाबरी मस्जिद प्यारी थी

योगी आदित्यनाथ मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे हैं। यहां से सीएम योगी ने गरजते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि सपा मुखिया को तो बाबरी मस्जिद प्यारी थी। इनका सारा चिट्ठा सामने आ जाएगा तो ये कहीं मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे।

Yogi Adityanath reached Milkipur targeted Akhilesh Yadav saying he loved Babri Masjid- India TV Hindi Image Source : PTI योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। मिल्कीपुर की विधानसभा सीट उन 10 सीटों में से एक है जहां उपचुनाव होने वाले हैं। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मिल्कीपुर पहुंचे। यहां उन्होंने भाषण देते हुए पिछली सरकारों पर खूब निशाना साधा। उन्होंने कहा कि साल 2017 में माफियाओं की समानांतर सरकार चलती थी। बबुआ घर से नहीं निकलता था और 12 बजे सोकर उठता था। अच्छी सरकार विकास लेकर आती है। योजनाओं को बिना भेदभाव के गरीबों तक पहुंचाती है। 2017 से पहले यूपी विकास का बाधक माना जाता था। अराजकता चरम पर थी। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास के कामों को तेजी से बढ़ाया है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि गरीब का राशन सपा सरकार में गुंडे हजम कर जाते थे। हर जिले के बड़े गुंडे सपा के शागिर्द थे। सपा के पदाधिकारी थे। सपा सरकार में जन्माष्टमी आयोजन रोकने का काम किया गया। हरे राम, हरे कृष्ण की धुन कुछ लोगों को पसंद नहीं आथी थी, इसलिए उसे मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए रोक दी। जब अयोध्या के मंदिरों में दीप जलते हैं तो दो लोगों को परेशानी होती है। एक समाजवादी पार्टी के मुखिया को और दूसरे पाकिस्तान को। ये डकैती डालते हैं इसलिए इन्हें अंधेरा चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा ने अयोध्या को अंधेरा कर रखा था, हमने अयोध्या को 30 हजार करोड़ की योजनाएं दी है।

सपा पर बरसे योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, 64 हजार हेक्टेयर जमीन पर जो कब्जा कम था उसे हमने मुक्त कराया था। इससे सपा सरकार को परेशान हो रही थी। सपा मुखिया कह रहे हैं कि अयोध्या में जमीन का घोटाला हुआ, जबकि हमने 1700 करोड़ रुपये का मुआवजा किसानों को बांटा है। 3 करोड़ से ज्यादा श्रद्धालु अयोध्या में दर्शन कर चुके हैं। सपा मुखिया को तो बाबरी मस्जिद प्यारी थी। इनका सारा चिट्ठा सामने आएगा तो ये कहीं मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे।