A
Hindi News उत्तर प्रदेश शर्मनाक! ससुरालियों ने पेड़ से बांधकर महिला को पीटा, ससुर-देवर पर छेड़खानी का आरोप; मामला दर्ज

शर्मनाक! ससुरालियों ने पेड़ से बांधकर महिला को पीटा, ससुर-देवर पर छेड़खानी का आरोप; मामला दर्ज

यूपी के अलीगढ़ जिले में एक महिला को पेड़ से बांधे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ससुराल के लोगों ने महिला को पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट की। हालांकि मायके वालों ने वहां पहुंचकर उसे मुक्त कराया।

ससुरालियों ने पेड़ से बांधकर महिला को पीटा।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ससुरालियों ने पेड़ से बांधकर महिला को पीटा।

अलीगढ़: जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र में एक महिला को पेड़ में बांधने का मामला सामने आया है। यहां महिला को उसके ही ससुरालियों ने सार्वजनिक तौर पर पेड़ से बांध दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला पेड़ से बंधी हुई रोती-बिलखती दिखाई दे रही है। उसके आस-पास गांव की अन्य महिलाएं और बच्चे भी बैठे हुए हैं। हालांकि मायके से पहुंचे परिजनों ने महिला को मुक्त कराया। वहीं वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि महिला को उसके ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। इतना ही नहीं उसके देवर और ससुर उसके साथ छेड़खानी भी करते थे।

ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज

दरअसल, क्वार्सी क्षेत्र की युवती की शादी 11 फरवरी 2023 को अतरौली के सूरतगढ़ निवासी युवक के साथ हुई थी। पीड़िता के अनुसार शादी में उसके पिता ने हैसियत के अनुसार दान-दहेज दिया था। शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसके ससुराल वाले बाइक लाने का दवाब बनाने लगे और उसका उत्पीड़न करने लगे। उसके पिता बाइक नहीं दे पाए और उनकी मृत्यु हो गई। उसका देवर और ससुर उसके साथ छेड़छाड़ किया करते थे। 6 जून को उन लोगों ने गांव में पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट की। मायके वालों ने पहुंचकर उसको मुक्त कराया और अपने साथ अलीगढ़ ले आए। मामले में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने पति सहित ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बाइक की करते थे डिमांड

पीड़िता ने बताया कि यह गाड़ी के लिए मारते हैं कि गाड़ी दिलवाओ पापा से, पापा ने शादी में 5-6 लाख रुपए खर्च किया था। इस टेंशन में पापा भी खत्म हो गए। अब गाड़ी नहीं दी तो मुझे पेड़ से बांधकर मारा। कल को मुझे जान से मार देंगे। मेरी सास, देवर, ससुर और चाचा ससुर सारे लोग थे। दहेज में मोटरसाइकिल मांगते थे। शादी को 1 साल हुए हैं। (इनपुट- प्रदीप)

यह भी पढ़ें- 

फर्जी आधार कार्ड दिखाकर संसद में घुस रहे 3 लोग गिरफ्तार, एफआईआर दर्ज

दिल्ली के दलित इलाकों में बीजेपी ने बनाई मजबूत पकड़, इन इलाकों में कांग्रेस-आप का रहा दबदबा