A
Hindi News उत्तर प्रदेश Video: बाराबंकी में स्कूल का छज्जा गिरा, 40 बच्चे घायल, हादसे के बाद प्रबंधक फरार

Video: बाराबंकी में स्कूल का छज्जा गिरा, 40 बच्चे घायल, हादसे के बाद प्रबंधक फरार

यह स्कूल बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में है। अवध एकेडमी स्कूल में इंटर तक के बच्चे पढ़ते हैं। जानकारी के अनुसार बच्चे प्रार्थना के एकत्रित हुए थे। इसी दौरान छज्जा गिरने से लगभग 40 बच्चे घायल हो गए।

School- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्कूल का छज्जा गिरा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में निजी स्कूल का छज्जा गिरने से 40 बच्चे घायल हो गए। सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर एसपी दिनेश कुमार सिंह सहित भारी पुलिस बल मौजूद है। पुलिस और अन्य लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य तेजी से कराया जा रहा है। घटना के बाद से ही स्कूल प्रबंधक मौके से फरार है।

यह स्कूल बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में है। अवध एकेडमी स्कूल में इंटर तक के बच्चे पढ़ते हैं। जानकारी के अनुसार बच्चे प्रार्थना के एकत्रित हुए थे। इसी दौरान छज्जा गिरने से लगभग 40 बच्चे घायल हो गए। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी बच्चे की जान नहीं गई। घायलों में भी अधिकतर बच्चों को सामान्य चोट आई हैं। हालांकि, इतनी बड़ी संख्या में घायल बच्चे अस्पताल पहुंचे तो चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। कई बेड पर एक साथ दो बच्चों को लेटाया गया और उनका इलाज किया गया। कुछ बच्चों को कुर्सी पर बैठाकर भी इलाज किया गया।

परिजनों के आरोप

हादसे में घायल हुए बच्चों के परिजनों को फोन पर हादसे की सूचना मिली तो वह भागे-भागे स्कूल पहुंचे। यहां से बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। परिजनों का आरोप है कि स्कूल संचालक को इन बातों का ध्यान रखना चाहिए था। ऐसे बच्चों के जीवन के साथ खिलावाड़ नहीं किया जाना चाहिए। परिजनों ने इस हादसे के लिए स्कूल संचालक को जिम्मेदार ठहराया है।

(बाराबंकी से दीपक निर्भय की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

सीएम योगी की चेतावनी, 'बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ किया तो अगले चौराहे पर यमराज खड़ा मिलेगा'

रूद्रप्रयाग में दर्दनाक हादसा, मूसलाधार बारिश के बीच मलबे में दबे 4 लोग, रात भर चला रेसक्यू ऑपरेशन पर नहीं बची जान