A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: बागपत के गुलजार होटल में थूक लगाकर रोटी सेंक रहा था शख्स, VIDEO हुआ वायरल, लोगों का फूटा गुस्सा

यूपी: बागपत के गुलजार होटल में थूक लगाकर रोटी सेंक रहा था शख्स, VIDEO हुआ वायरल, लोगों का फूटा गुस्सा

यूपी के बागपत में थूक लगाकर रोटी सेंकते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ है। मामला दिल्ली-सहारनपुर रोड पर स्थित गुलजार होटल का है।

Baghpat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बागपत के गुलजार होटल में थूक लगाकर रोटी सेंकता शख्स

बागपत: यूपी के बागपत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के गुलजार होटल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स थूक लगाकर रोटी सेंकते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स रोटी को सेंकने से पहले उस पर थूकता है और फिर उसे सेंक देता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है और उन्होंने आरोपी शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामला बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर रोड पर स्थित गुलजार होटल का है।

ग्रेटर नोएडा से भी सामने आया था ऐसा मामला

इससे पहले यूपी के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में स्थित एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें एक मुस्लिम युवक को रोटी पर थूक कर उसे तंदूर में सेंकते हुए देखा गया था। आरोप है कि मुस्लिम युवक रोटी पर थूकने के बाद उसे तंदूर में सेंक रहा था। इस मामले का वीडियो वहीं होटल में खाना खाने आए एक युवक ने बना लिया था। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों पुलिस ने इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

होटल पर रोटी बनाने वाले खानसामा का नाम चांद था। रबूपुरा थाना क्षेत्र में महाराणा प्रताप चौराहे के पास एवन नाम से एक मुस्लिम होटल है। जहां ये मुस्लिम युवक रोटी बनाने के दौरान पहले रोटियों पर थूक रहा था और फिर उन्हें तंदूर में डालकर सेंक रहा था। रात्रि में कुछ लोग खाना खाने आये और उन्होंने उस युवक को तंदूर पर रोटी में थूककर उन्हें सेंकते हुए देख लिया। जिसके बाद उन्होंने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। 

वीडियो बना रहे शख्स ने बताया कि वे लोग ए-वन नाम के मुस्लिम होटल के सामने स्थित एक शाकाहारी होटल में खाना खाने पहुंचे थे। मुस्लिम होटल और शाकाहारी होटल का रोटी सेंकने वाला तंदूर एक ही था। मेरे साथ मेरे पांच दोस्त थे, हम सब लोग बैठकर होटल में खाना खा ही रहे थे कि इस दौरान हमने देखा कि रोटी बनाने वाला मुस्लिम युवक रोटी में थूक कर उन्हें सेंक रहा है। (इनपुट- पारस जैन)