A
Hindi News उत्तर प्रदेश अमेठी में पूरे परिवार की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मर्डर का कारण भी बताया

अमेठी में पूरे परिवार की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मर्डर का कारण भी बताया

यूपी के अमेठी में गुरुवार को एक शिक्षक की पूरे परिवार समेत घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। अब इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अमेठी में परिवार की हत्या का आरोपी गिरफ्तार। - India TV Hindi Image Source : FILE अमेठी में परिवार की हत्या का आरोपी गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीते गुरुवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई थी। यहां एक शिक्षक, उसकी पत्नी और उसके दो छोटे बच्चों यानी पूरे परिवार की घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। अब खबर आई है कि अमेठी में परिवार की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी चन्दन वर्मा गिरफ्तार हो गया है। यूपी एसटीएफ की टीम ने आरोपी को दबोचा है।

ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी एसटीएफ ने घेराबंदी करने के बाद अमेठी हत्याकांड के मुख्य आरोपी चन्दन वर्मा को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के लोग आसपास के सभी रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर तैनात थे। 4 जिलों के सहयोग के बाद आरोपी चन्दन वर्मा को लखनऊ -आगरा एक्सप्रेसवे के पास से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ देर रात तक आरोपी को वापस अमेठी लेकर आ सकती है।

क्यों की परिवार की हत्या?

जानकारी के मुताबिक, अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार को घर में घुसकर मारने वाले आरोपी चन्दन वर्मा ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया है कि उसने मृतक प्रेमिका से बिगड़े संबंधों के बाद इस वारदात को अंजाम दिया है। ताजा अपडेट के मुताबिक, एसटीएफ आरोपी को अमेठी लाएगी और जिला पुलिस को सौंपेगी।

सीएम योगी ने लिया था घटना का संज्ञान

यूपी के अमेठी के शिवरतनगंज थाना इलाके में गुरुवार की शाम घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 लोगों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक की पहचान सिंहपुर ब्लॉक के पनौहना कंपोजिट विद्यालय सहायक टीचर सुनील भारती के रूप में हुई थी। सुनील भारती की पत्नी और दो बच्चों समेत हत्या कर दी गई थी। एक के बाद एक 9 राउंड फायर कर के पूरे परिवार की हत्या कर दी गई थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए शोक जताया था और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की थी। उन्होंने पुलिस को कार्रवाई के आदेश भी दिए थे।

ये भी पढ़ें- सरकारी टीचर, पत्नी और 2 बेटियों की हत्या, छेड़छाड़ की FIR बनी कत्ल की वजह? अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा

आगरा में डिजिटल अरेस्ट के दौरान टीचर की मौत, ठग ने बेटी के बारे में बोली ऐसी बात, आ गया हार्ट अटैक