A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी पुलिस के सिपाही ने थाने में खुद को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों में होने वाली थी शादी

यूपी पुलिस के सिपाही ने थाने में खुद को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों में होने वाली थी शादी

उन्नाव में तैनात एक सिपाही ने थाने में खुद को गोली मार ली। इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई। सुसाइड की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

सिपाही देवांश - India TV Hindi Image Source : INDIA TV सिपाही देवांश

उन्नावः यूपी पुलिस के एक सिपाही ने उन्नाव में अपनी सर्विस रिवालवर से खुद को गोली मारकर ली। थाने में गोली चलने की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। महिला आरक्षी ने थाना कार्यालय में देखा तो सिपाही देवांश खून से लठपथ पड़ा हुआ था। उसके सिर से खून बह रहा है। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने देवांश को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर हालत होने की वजह से उसे खनऊ ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

साल 2019 में पुलिस में भर्ती हुआ था देवांश

हसन गंज कोतवाली प्रभारी चंदकात मिश्र ने बताया की मृतक सिपाही देवांस तेवतिया मूल रूप  से बुलंदशहर के थाना गुलवाटी नया वास का रहने वाले थे। वह साल 2019 में उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षी के पद पर भर्ती हुए थे। घटना के वक्त उन्नाव केहसन गंज कोतवाली में वह तैनात थे।

सिपाही देवांश की होने वाली थी शादी
 
मृतक सिपाही देवांस की कुछ दिनों में शादी होने वाली थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे। सिपाही ने खुद को क्यों गोली मारी इसकी वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी ने मामले की जांच के बाद मौत के कारणों की वजह साफ होने की बात कही है। 

 एसपी ने दिए जांच के आदेश

घटना स्थल पहुंचे पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना ने थाने में लगे सीसीटीवी DVR को सील करवा कर जांच के लिए भेज दिया है। वही देवांश की मोबाइल काल की भी जांच के आदेश दिए हैं ताकि सिपाही की मौत की असली वजह साफ हो सके। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

रिपोर्ट- नवीन सिंह