A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: मुजफ्फरनगर में ट्रैक्टर का भाड़ा मांगने पर दी गई तालिबानी सजा, युवकों को लोहे के जाल से लटकाया और की पिटाई

VIDEO: मुजफ्फरनगर में ट्रैक्टर का भाड़ा मांगने पर दी गई तालिबानी सजा, युवकों को लोहे के जाल से लटकाया और की पिटाई

ट्रैक्टर का भाड़ा मांगने पर युवकों की बेरहमी से पिटाई की गई है। इस मामले से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि युवकों को पीटा जा रहा है।

Muzaffarnagar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवकों को लोहे के जाल से लटकाया और की पिटाई

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ट्रैक्टर का भाड़ा मांगने पर युवकों की बेरहमी से पिटाई की गई है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसे देखकर लगता है कि जैसे किसी को तालिबानी सजा दी जा रही हो। वीडियो इतना क्रूर है कि उसे यहां नहीं दिखाया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित युवकों का आरोप है कि वह ट्रैक्टर का भाड़ा मांगने गए थे लेकिन दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी बेरहमी से पिटाई की। उनके दोनों हाथ बांध दिए और फिर लोहे के जाल से लटकाकर उन्हें पीटा। मामला 9 जून का बताया जा रहा है। 

घटना का वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। वहीं पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों का 151 में चालान करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। 

इस मामले में पीड़ित युवकों कृष्णपाल और सन्नी ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आलाधिकारियों से मुलाकात की है और न्याय की गुहार लगाई है। युवकों ने आरोप लगाया है कि वह ट्रैक्टर ट्रॉली से ढुलाई का काम करते हैं और उन्होंने अपने ट्रैक्टर ट्रॉली को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित दीपांशु शर्मा व वरुण की शर्मा ट्रेडिंग कंपनी पर लगा रखा है। यहां पर वह रेत, रोड़ी ढुलाई का काम करते हैं।

आरोप है दो दिन पूर्व 9 जून को भाड़े के 30 हजार रुपए मांगने पर दीपांशु और वरुण ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पीड़ित कृष्णपाल और सन्नी को अपनी दुकान में बंधक बनाया और उनके हाथ बांधकर लोहे के जाल से लटकाकर उनकी बेरहमी से पिटाई की। आरोप ये भी है कि इन्हीं लोगों ने इस तालिबानी सजा का वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल किया।

एसपी सिटी का बयान आया सामने

इस मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत का कहना है कि कल थाना नई मंडी पर वादी शिवकुमार द्वारा तहरीर दी गई कि उसके भाई और एक अन्य व्यक्ति के साथ चार लोगों द्वारा मारपीट की गई है और उनको बंधक बनाया गया। मामला पैसे के लेन-देन से जुड़ा था।

इस संबंध में थाना नई मंडी पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और जो अभियुक्त हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। (इनपुट: योगेश त्यागी)