A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: अयोध्या में साधु रूप में नजर आ रहे 2 युवकों के साथ बीच सड़क पर मारपीट, VIDEO वायरल

यूपी: अयोध्या में साधु रूप में नजर आ रहे 2 युवकों के साथ बीच सड़क पर मारपीट, VIDEO वायरल

अयोध्या में बुलट सवार 2 युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। ये युवक साधु रूप में बुलट के ऊपर बैठकर जा रहे थे। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Ayodhya- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB साधु रूप में नजर आ रहे 2 युवकों के साथ मारपीट

अयोध्या: यूपी के अयोध्या में बुलट सवार 2 युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक इन साधु रूपी युवकों की पिटाई कर रहा है और उन पर महिलाओं से छेड़खानी का आरोप लगा रहा है।

क्या है पूरा मामला?

अयोध्या में थाना कैंट के गुप्तारघाट के पास 2 युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। ये दोनों युवक साधुओं के वेश में नजर आ रहे थे। हालांकि वह साधु हैं या नहीं, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो में दिख रहा है कि इन युवकों के साथ मारपीट करने वाला शख्स उन पर छेड़खानी का आरोप लगा रहा है। 

इस दौरान एक बुजुर्ग शख्स बीच-बचाव की कोशिश कर रहा होता है। ये बुजुर्ग शख्स भी साधुओं के वेश में ही नजर आता है। इस दौरान पिटाई करने वाले युवक लगातार गालियां बकते हैं और आस-पास के लोगों से कहते हैं कि ये लोग छेड़खानी कर रहे थे।

खबर लिखे जाने तक इस मामले में कोई FIR नहीं हुई है। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं।

अभी तक शिकायत नहीं हुई दर्ज

अभी तक वायरल वीडियो को लेकर किसी पक्ष द्वारा शिकायत दर्ज करने की कोई सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर हुए वाद विवाद के बाद यह पूरा मामला शुरू हुआ।  (इनपुट: अयोध्या से अरविंद)