A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: बारात में 'चिकन लेग पीस' खाने के चक्कर में पिट गया दूल्हा और बाराती, जमकर चले लात-घूंसे, देखें VIDEO

यूपी: बारात में 'चिकन लेग पीस' खाने के चक्कर में पिट गया दूल्हा और बाराती, जमकर चले लात-घूंसे, देखें VIDEO

यूपी के बरेली में एक बारात में जमकर हंगामा हुआ है। बिरियानी में चिकन लेग पीस ना मिलने पर खूब हुड़दंग हुआ है और जमकर मारपीट हुई है। इस दौरान बारातियों और दूल्हे की भी पिटाई की गई है।

Groom and groomsmen beaten- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दूल्हा और बारातियों की जमकर पिटाई

बरेली: यूपी के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बारात में दूल्हा और बारातियों की जमकर पिटाई की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, बारात में बिरियानी के अंदर चिकन लेग पीस ना मिलने की वजह से हंगामा हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चलीं। 

क्या है पूरा मामला?

बारात में बिरयानी चिकन लेग पीस ना मिलने पर जमकर बवाल हुआ और दूल्हा समेत बारातियों की जमकर पिटाई हुई। रोटी ना मिलने पर बारात में लोग इतना नाराज हो गए कि मारपीट पर उतारू हो गए। बारातियों की दाल रोटी के चक्कर में जमकर कुर्सियां और बर्तन चले।

लोगों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के सरताज बारातघर का बताया जा रहा है।

कहां से शुरू हुआ विवाद?

शादी के दौरान जब खाना खाया जा रहा था, उस दौरान बिरयानी में लेग पीस नहीं निकला। जिस पर बारातियों ने आपत्ति जताई। इस पर लड़की पक्ष के लोगों ने लड़का पक्ष से कुछ अपशब्द बोल दिए। जिसके बाद वहां पहले कहासुनी हुई फिर बवाल शुरू हो गया। दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। बाराती और घाराती आपस में भिड़ गए। यह देख दूल्हा भी लड़ाई में कूद पड़ा और उसने शादी से ही इंकार कर दिया।

दूल्हे के शादी से इंकार करने पर बारात में एकदम से सन्नाटा पसर गया। फिर क्या था, लड़की पक्ष के लोग लड़के पक्ष को मनाने लगे। जिसके बाद लड़के पक्ष ने शादी करने पर हामी भरी। जिसके बाद दोनों की शादी हुई और फिर दूल्हा-दुल्हन को विदा करके अपने घर ले गया।

लोगों की मानें तो करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा। इस बीच पुलिस को बुलाने की भी बात हुई, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में सुलह हो गई। इस मामले में थाने में शिकायत नहीं की गई। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी भी पक्ष के द्वारा शिकायत नहीं की गई है। वायरल वीडियो की उन्हें जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत आती है, तो कार्रवाई की जाएगी।  (इनपुट: बरेली से अनूप मिश्रा की रिपोर्ट)