A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: बदायूं में लड़के को खंबे से बांधकर पीटा, मुंह काला करने के बाद जूते-चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया

VIDEO: बदायूं में लड़के को खंबे से बांधकर पीटा, मुंह काला करने के बाद जूते-चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया

यूपी के बदायूं में एक लड़के को प्यार करने की बड़ी सजा मिली है। उसे ना केवल पीटा गया बल्कि उसकी इज्जत को सरेआम नीलाम किया गया। उसे जूते-चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया गया।

Badaun- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लड़के का मुंह काला करने के बाद उसे जूते-चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया

बदायूं: यूपी के बदायूं से मानवीयता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़के को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने अपनी पसंद की गांव की लड़की से कोर्ट मैरिज कर ली थी। लव रिलेशन रखने की वजह से लड़के के साथ अमानवीयता हुई है।

क्या है पूरा मामला? 

प्रेम संबंध रखने की वजह से युवक को खंभे से बांधकर पीटा गया। उसका मुंह काला करके गांव में घुमाया गया। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में चार मई को ये घटना घटी थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। प्रेमिका के परिजनों ने युवक का मुंह काला किया और जूते-चप्पल की माला पहनाई। इसके बाद उसे पूरे गांव में घुमाया गया। 

लड़के ने 4 महीने पहले ही गांव की महिला के साथ हिमांचल में जाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। गांव के लोगों ने बहाने से युवक और महिला को बुलाया था, उसके बाद लड़के के साथ करतूत की। 5 मई को पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी। वीडियो वायरल होने पर और धाराएं बढ़ाने की तैयारी है। (इनपुट- सौरभ शर्मा)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली के कई हॉस्पिटलों में बम की सूचना, मचा हड़कंप, पुलिस-प्रशासन अलर्ट

मुंबई में विशाल होर्डिंग गिरने से 14 लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? INDIA TV की पड़ताल में चौंकाने वाला खुलासा