A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: दिव्यांग बच्चे को लात मारना दारोगा को पड़ा महंगा, VIDEO वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड

यूपी: दिव्यांग बच्चे को लात मारना दारोगा को पड़ा महंगा, VIDEO वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड

यूपी के बिजनौर में एक दारोगा द्वारा बच्चे को लात मारने पर हड़कंप मच गया है। एसपी ने मामले की तत्काल जांच के निर्देश दिए हैं और दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

Bijnor- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB बच्चे को लात मारता दारोगा

बिजनौर: यूपी के बिजनौर में एक बच्चे को लात मारना दारोगा को महंगा पड़ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। मामला बिजनौर जिला के बढ़ापुर थाना क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला?

बढ़ापुर थाने मे तैनात एक दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दारोगा द्वारा एक दिव्यांग बच्चे को लात मारने का वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में एसपी नीरज जादौन ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है और जांच सीओ नगीना को सौंपी है। पूरे मामले में एसपी ने गहनता से जांच कर आख्या मांगी है।

दारोगा प्रमोद कुमार बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र में तैनात थे। उनका एक दिव्यांग बच्चे को लात मारते हुए वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो कस्बे के कुंजेटा तिराहे के पास का है, जो बुधवार की रात लगभग डेढ़ बजे का बताया जा रहा है।

जिस मासूम को दारोगा प्रमोद कुमार ने लात मारी, उसका नाम सुफियान है और उसकी उम्र 13 साल है। वह कस्बे भजड़ावाला का रहने वाला बताया जा रहा है। जांच में सामने आया है कि दारोगा पहले भी एक गर्भवती महिला को लात मार चुका है। (रिपोर्ट- रोहित त्रिपाठी)