A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: सीतापुर में सियार को भेड़िया समझकर पटक-पटककर मार डाला, युवक पर किया था हमला

यूपी: सीतापुर में सियार को भेड़िया समझकर पटक-पटककर मार डाला, युवक पर किया था हमला

सीतापुर में सियार को भेड़िया समझकर मारने का मामला सामने आया है। इस सियार ने युवक पर हमला किया था, जिसके बाद युवक ने उसे पटक-पटककर मार डाला।

Sitapur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सियार को भेड़िया समझकर मार डाला

सीतापुर: यूपी में भेड़ियों के हमलों में कई लोग जान गंवा चुके हैं। यूपी सरकार भी इस मामले को लेकर गंभीर नजर आ रही है। इस बीच सीतापुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने सियार को भेड़िया समझकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस सियार ने युवक पर हमला किया था। युवक को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मामला सिधौली तहसील के आसोधन गांव का है।

क्या है पूरा मामला?

यूपी के सीतापुर में रविवार देर रात एक युवक पर सियार ने हमला कर दिया। हमले के बाद युवक और सियार के बीच काफी देर तक संघर्ष चला, जिसमें युवक सियार के हमले से घायल हो गया। वहीं युवक ने भेड़िया होने की आशंका होने पर सियार को पटक-पटककर मार डाला। 

शोर सुनकर गांव वाले लाठी डंडा लेकर दौड़ पड़े। जब लोगों ने टार्च की रोशनी में देखा तो भेड़िए की जगह सियार निकला। सूचना पाकर वन कर्मी मौके पर पहुंचे और सियार के शव को कब्जे में ले लिया। वहीं घायल युवक को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया।

यह पूरा मामला सिधौली तहसील के आसोधन गांव का है। बता दें कि शनिवार रात भेड़िए ने दो महिलाओं पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया था, जिन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद में भर्ती कराया गया था। गांव का ही रहने वाला युवक हरी शंकर मिश्रा देर रात गांव में ही किसी काम से गया हुआ था।

भेड़िए के आतंक को देखते हुए वह अपने साथ डंडा भी ले गया था। हरी शंकर जब घर वापस आ रहा था, तभी उस पर सियार ने हमला कर दिया। इस हमले में उसके पास मौजूद डंडा गिर गया। इसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक संघर्ष चलता रहा, जिसमें हरी शंकर ने सियार को पटक-पटककर मार डाला। वहीं हरी शंकर भी घायल हो गया।

शोर सुनकर गांव वाले लाठी डंडों से लैस होकर मौके पर पहुंचे। गांव वालों ने जब टार्च की रोशनी में मरे हुए जानवर को देखा तो वह सियार निकला। गांव वालों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने सियार के शव को कब्जे में ले लिया और किसी को भी बताने से मना किया। वहीं घायल हरी शंकर को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज करके घर भेज दिया। (इनपुट: मोहित मिश्र)