A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: दुर्गा जागरण में डांस करते समय हुई लड़के की मौत, सामने आया VIDEO

यूपी: दुर्गा जागरण में डांस करते समय हुई लड़के की मौत, सामने आया VIDEO

सीतापुर में दुर्गा जागरण में डांस करते समय लड़के की मौत हो गई है। अचानक हुई इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे। मामला सदरपुर थाना क्षेत्र का है।

Sitapur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV डांस करते समय हुई लड़के की मौत

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में दुर्गा जागरण के दौरान डांस करते समय एक लड़के की मौत हो गई है। अचानक हुई इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया और जागरण में भगदड़ की स्थिति हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, मृत लड़का एक यूट्यूबर था।

क्या है पूरा मामला?

मामला सदरपुर थाना क्षेत्र का है। मृत लड़के की पहचान विकास चौहान के रूप में हुई है। विकास एक यूट्यूबर था और शॉर्ट वीडियो बनाता था। दुर्गा जागरण में डांस करते वक्त वह अचानक गिरा और उसकी मौत हो गई। घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता लगा तो जागरण में भगदड़ मच गई। परिवार वालों ने भी पुलिस को सूचना देना जरूरी नहीं समझा और आनन-फानन में लड़के का अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना से इलाके के लोगों में मायूसी छा गई है।

महाराष्ट्र के पुणे से भी सामने आया था ऐसा ही मामला

महाराष्ट्र के पुणे में गरबा किंग के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर गरबा डांसर और अभिनेता अशोक माली की बीती रात इसी तरह से मौत हो गई थी। यह दर्दनाक घटना तब हुई थी, जब वह अपने बेटे के साथ एक कार्यक्रम में गरबा नृत्य कर रहे थे। पिछले कई सालों से अशोक माली एक कोच की भूमिका निभा रहे थे और कई युवाओं को अपनी कला सिखा रहे थे। उन्होंने अपनी इस कला से समाज में एक खास पहचान भी बनाई थी। एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ गया था और उनकी मौके पर मौत हो गई थी। इस घटना का वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।  

गरबा नृत्य को लेकर अशोक माली ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई थी जिसके चलते उन्हें पुणे शहर में गरबा किंग सेन के नाम से पहचाना जाता था। शहर के अलग-अलग गरबा मंडल अपने यहां कार्यक्रम के लिए अशोक को न्योता भी देते थे। पुणे के चाकन इलाके में अशोक को गरबा नृत्य के लिए बुलाया गया था तब वह अपने बेटे के साथ यहां गरबा नृत्य करने के लिए आए थे। नवरात्र में आयोजित इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के सामने अशोक अपने बेटे भावेश के साथ गरबा नृत्य कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और अचानक नीचे गिर गए। (इनपुट: सीतापुर से मोहित मिश्र)