A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली पहुंचे, राज्य के हालातों पर चर्चा संभव

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली पहुंचे, राज्य के हालातों पर चर्चा संभव

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। यहां वह राज्य के हालातों पर चर्चा कर सकते हैं। यूपी की सियासत में इस समय मौर्य काफी चर्चा में हैं।

Keshav Prasad Maurya- India TV Hindi Image Source : FILE केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज दिल्ली पहुंचे हैं। यूपी के हालातों को लेकर दिल्ली में उनकी केंद्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा हो सकती है। गौरतलब है कि केशव मौर्य इस समय यूपी की सियासत में काफी चर्चा में हैं। उन्होंने सोमवार को ही ये बयान दिया था कि संगठन, सरकार से बड़ा है। बता दें कि केशव मौर्य सुबह 11 बजे फ्लाइट से दिल्ली के लिए निकले थे।

सोमवार को दिया था बड़ा बयान

केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में हुई बीजेपी की मीटिंग में बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि संगठन, सरकार से बड़ा है। संगठन बड़ा था, है और हमेशा रहेगा। बीजेपी का हर कार्यकर्ता गौरव है। 

गौरतलब है कि लखनऊ में बीजेपी ने हार और जीत को लेकर महामंथन किया था और परफॉरमेंस को लेकर हर की-प्वाइंट को ढूंढने की कोशिश की गई थी। यूपी के सीएम ने भी अपना संबोधन दिया लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान सुर्खियों में था।

केशव मौर्य ने मीटिंग में कहा कि वो पहले बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, बाद में डिप्टी सीएम का ओहदा है। संगठन हमेशा बड़ा था, है और रहेगा। केशव मौर्य के इस बयान से हलचल तेज हो गई है। सवाल ये है कि केशव मौर्य के इस बयान के मायने क्या हैं?

जिस समय केशव मौर्य ने ये बयान दिया, उस दौरान मंच पर बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के दिग्गज लीडर मौजूद थे। इसी संबोधन में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता हमारे गौरव हैं। उन्हें सम्मान मिलना चाहिए।

केशव प्रसाद ने एक्स पर पोस्ट किया, 'जो भी होता है घटनाक्रम,रचता स्वयं विधाता है। आज लगे जो दंड वही, कल पुरस्कार बन जाता है। निश्चित होगा प्रबल समर्थन,अपने सत्य विचार का। कर्मवीर को फर्क न पड़ता,कभी जीत और हार का। कार्यकर्ता ही मेरा गौरव व मेरा अभिमान है।'