A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी के बहराइच में मां के साथ सो रही 3 साल की बच्ची को खा गया भेड़िया, क्षत-विक्षत शव मिला

यूपी के बहराइच में मां के साथ सो रही 3 साल की बच्ची को खा गया भेड़िया, क्षत-विक्षत शव मिला

यूपी के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक लगातार जारी है। महसी इलाके में नाउ वन गरेठी ग्राम में रविवार की रात घर में मां के साथ सो रही तीन साल की मासूम को भेड़िया दबोच ले गया।

बहराइच में भेड़िए का आतंक।- India TV Hindi Image Source : PEXELS/PTI बहराइच में भेड़िए का आतंक। (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जहां एक तरफ वन विभाग आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहा है। तो वहीं दूसरी और भेड़ियों के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहें हैं। बीती रात जिले के महसी इलाके में अलग अलग ग्रामों में भेड़ियों के हमले में एक मासूम की मौत हो गई। वहीं, एक बुजुर्ग महिला घायल हुई हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

3 साल की बच्ची की मौत

महसी इलाके में नाउ वन गरेठी ग्राम में रविवार की रात घर में मां के साथ सो रही तीन साल की मासूम को भेड़िया दबोच ले गया। बच्ची की चीख पर परिजन उसके पीछे भागे लेकिन कोई पता नहीं चल सका। ग्रामीणों की तलाश पर ग्राम से कुछ दूरी पर मासूम का क्षत-विक्षत शव मिला है।

4 भेड़ियों को पकड़ा जा चुका 

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िए को पकड़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अब तक 4 भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है। 2 भेड़िए बचे हैं। बहराइच DM मोनिका रानी ने बताया है कि विशेष समस्या यह आ रही है कि ये घटनाएं एक गांव में न होकर अलग-अलग गांवों में हो रही है। वन विभाग और पुलिस की टीमें लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। 

घरों के अंदर सोने की अपील

DM मोनिका रानी ने कहा कि मैं यह अपील करना चाहती हूं कि कुछ दिनों के लिए लोग जागरुक रहें और घरों के अंदर ही सोएं। ये घटनाएं अलग-अलग माह की है। पिछले महीने यानी जुलाई से अब तक यह आठवीं घटना है। शासन इस मामले को लेकर बहुत संवेदनशील है और शासन द्वारा लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है जिसमें सफलता भी मिली है। 4 भेड़िए पकड़े भी गए हैं। (रिपोर्ट: बच्चे भारती)

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने युवाओं को दी बड़ी खुशखबरी, पुलिस भर्ती को लेकर वाराणसी से किया बड़ा ऐलान

सरकार के आदेश का पालन नहीं कर रहे पुलिसकर्मी, नहीं दिया संपत्ति का ब्योरा तो रुक जाएगी सैलरी