A
Hindi News उत्तर प्रदेश कांवड़ यात्रा में ड्यूटी के दौरान अज्ञात बाइक ने CO को मारी टक्कर, पैर में हुआ फ्रैक्चर

कांवड़ यात्रा में ड्यूटी के दौरान अज्ञात बाइक ने CO को मारी टक्कर, पैर में हुआ फ्रैक्चर

कांवड़ यात्रा में ड्यूटी पर तैनात एक सीओ को एक अज्ञात बाइक द्वारा टक्कर मारने की खबर सामने आई है। हादसे की वजह से सीओ के पैर में फ्रैक्चर हुआ है और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

कांवड़ यात्रा में ड्यूटी के दौरान अज्ञात बाइक ने CO को मारी टक्कर- India TV Hindi Image Source : FILE कांवड़ यात्रा में ड्यूटी के दौरान अज्ञात बाइक ने CO को मारी टक्कर

इन दिनों कांवड़ यात्रा काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बीच हरिद्वार में एक सीओ को बाइक द्वारा टक्कर मारने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना बौग्ला बाईपास थाना बहादराबाद क्षेत्र की है जहां सीओ ज्वालापुर, शांतनु पाराशर पुलिस टीम के साथ जाम खुलवाते हुए कांवड़ियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर रहे थे। इसी दौरान रुड़की की तरफ से तेजी से आने वाली एक अज्ञात मोटरसाइकिल ने सीओ ज्वालापुर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गए। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

एमआरआई रिपोर्ट नॉर्मल 

हादसे के बाद सीओ को पुलिस टीम तत्काल सिटी अस्पताल में ले गई। यहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर के परामर्श पर देहरादून मैक्स हॉस्पिटल में ले जाया गया। हादसे में उनके बाएं पैर में फ्रैक्चर हुआ है। उनकी कमर में L1व L2 में भी दर्द बताया जा रहा है जिसका इलाज जारी है। उनके सिर में चोट आई थी, जिस कारण एमआरआई टेस्ट हुआ लेकिन रिपोर्ट में स्थिति नॉर्मल आई। पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया है।

गाजियाबाद में 'POLICE' लिखी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़

वहीं गाजियाबाद जनपद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में कांवड़ियों ने 'POLICE' लिखी एक गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। घटना के दौरान मौके पर सैकड़ों की संख्या में कांवड़िया मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि कांवड़ियों के लिए रिजर्व लेन में गाड़ी घुस गई थी। इसके बाद से गुस्साए कांवड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। गाड़ी पर 'POLICE' का स्टीकर लगा हुआ है। साथ ही गाड़ी में हूटर भी लगा हुआ था। घटना मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के दिल्ली-मेरठ रोड पर दुहाई के पास की बताई जा रही है।

इनपुट- सुनील पांडे

ये भी पढ़ें- कितनी पढ़ी लिखी हैं मनु भाकर, जिन्होंने Olympic में देश के लिए जीता मेडल

IBPS Clerk भर्ती परीक्षा में क्या निगेटिव मार्किंग होगी? जानें कंप्लीट एग्जाम पैटर्न