A
Hindi News उत्तर प्रदेश इयरफोन लगाकर चहलकदमी कर रहे थे दोस्त, ट्रेन ने खत्म किया खेल; दोनों की मौत

इयरफोन लगाकर चहलकदमी कर रहे थे दोस्त, ट्रेन ने खत्म किया खेल; दोनों की मौत

यूपी के अमेठी जनपद में दो मजदूर एक ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

अमेठी में ट्रेन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत- India TV Hindi Image Source : FILE अमेठी में ट्रेन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक बेहद दुखद हादसे की खबर सामने आई है। यहां जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र में प्रतापगढ-कानपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सुबह गौरीगंज थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास हुई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 

अनाज गोदाम में टीन शेड लगाने आए थे मजदूर

पुलिस के अनुसार, यह घटना उस समय जब दोनों सुबह के समय कान में इयरफोन लगाकर ट्रेन की पटरी पर घूम रहे थे।  पुलिस ने बताया कि दोनों गौरीगंज के ऐंधी गांव में निर्माणाधीन अनाज गोदाम में टीन शेड को लगाने आए थे। गौरीगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अखिलेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

एटा में छत से गिरने पांच बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर 

वहीं, हाल में एटा जिले के अवागढ़ क्षेत्र में एक मकान की छत गिरने से पांच बच्चों के घायल होने की खबर सामने आई थी। इस घटना में घायल पांच बच्चों में से दो की हालत गंभीर बताई गई थी। पुलिस ने बताया था कि टोडी राम राजपूत के मकान की छत शाम करीब साढ़े पांच बजे उस समय गिर गई, जब बच्चे उस पर खेल रहे थे। पुलिस के मुताबिक, छत गिरने का आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को निकालने के लिए मलबा हटाया। इसके बाद बच्चों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 20 फीट नीचे गिरा वाहन 

इससे पहले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार दोपहर को एक वाहन के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर 20 फुट नीचे गिरने की खबर सामने आई थी। पुलिस ने मुताबिक इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी औरनौ अन्य जख्मी हुए थे। पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों की मदद से सभी को वाहन से बाहर निकाला गया था। 

इनपुट- पीटीआई

ये भी पढ़ें- 

'बीजेपी और अफसरों ने संविधान और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाईं', MCD स्टैंडिंग कमिटी इलेक्शन पर बोलीं CM आतिशी