A
Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर से दहशत, घर में सो रहे मां-बाप और बेटे की गला रेत कर हत्या

गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर से दहशत, घर में सो रहे मां-बाप और बेटे की गला रेत कर हत्या

यूपी के गाजीपुर जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर घर में सो रहे मां-बाप और बेटे की गला रेत कर हत्या हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मां-बाप और बेटे की गला रेत कर हत्या।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मां-बाप और बेटे की गला रेत कर हत्या।

गाजीपुर: जिले में ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां तीन लोगों की हत्या के बाद लोगों में भय का माहौल है। बता दें कि पूरी घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्ही कला गांव की है। यहां देर रात एक साथ मां-बाप और बेटे की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई है। वहीं घटना का बाद मौके पर एसपी ओमवीर सिंह सहित कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। वहीं पुलिस इस कात्याकांड की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

छोटे बेटे ने पुलिस को दी सूचना

दरअसल, पूरा मामला नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्ही कला गांव का है। यहां पर तीन लोगों की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। जिन लोगों की हत्या की गई है उनमें राम आशीष बिंद (45), उनकी पत्नी देवंती बिंद (40) और उनके बेटे आशीष बिंद (20) हैं। तीनों लोगों की हत्या देर रात में की गई। घटना के दौरान तीन लोग ही घर पर मौजूद थे। वहीं बताया जा रहा है कि घटना के समय छोटा बेटा घर से बाहर गया था। जब वह घर पहुंचा तो शवों को देखने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

घटना की जानकारी मिलते ही खुद एसपी ओमवीर सिंह भी मौके पहुंच गए। इसके अलावा अन्य पुलिस दल भी घटनास्थल पर पहुंच गया। पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी ली। एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि रात 2 बजे बजे छोटे बेटे ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि छोटा बेटा गांव में किसी आयोजन में गया था। घर आने के बाद उसी ने सबसे पहले शवों को देखा और पुलिस को फोन किया। एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी है। तीनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। (इनपुट- शक्ति कांत तिवारी)

यह भी पढ़ें- 

भारी बारिश के चलते कई ट्रेनें कैंसिल, कई का बदला समय; ये रूट डायवर्ट

उत्तराखंड के चमोली में भूकंप से हिली धरती, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता