A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास हादसा, पटरी से उतरी ट्रेन, मौके पर पहुंचे सांसद इमरान मसूद

VIDEO: सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास हादसा, पटरी से उतरी ट्रेन, मौके पर पहुंचे सांसद इमरान मसूद

सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया। शंटिंग के दौरान ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरा। कोई हताहत नहीं। सांसद इमरान मसूद घटना स्थल पर मौजूद हैं।

पटरी से उतरी ट्रेन- India TV Hindi पटरी से उतरी ट्रेन

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पैसेंजर ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया। सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास शारदा नगर रेल फाटक के पास यह हादसा हुआ। शंटिंग के दौरान ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरा। सहारनपुर-शामली के बीच चलने वाली ट्रेन डीएमयू का डिब्बा पटरी से उतरा। रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। दिल्ली से शामली ट्रेन संख्या- 01619 के दो डिब्बे वाशिंग के लिए जाते समय पटरी से उतरी है। घटना में कोई हताहत नहीं है। सांसद इमरान मसूद घटना स्थल पर मौजूद हैं।

विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा

इससे पहले आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन पर बड़ा रेल हादसा हो गया। कोरबा एक्सप्रेस ट्रेन रविवार दोपहर प्लेटफार्म नंबर- 4 पर खड़ी थी, तभी उसकी कई बोगियों में आग पकड़ ली। इस हादसे में कोरबा एक्सप्रेस की एसी बोगी के एम-1, बी-7, बी-6 बोगी में आग लग गई। मौके पर पहुंचे रेलवे के दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। 

कोरबा एक्सप्रेस के बी-6, बी-7 के खाली रेक से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। ये ट्रेन सुबह 6:30 बजे पहुंची थी। 9:45 बजे कोचिंग डिपो के लिए चलने वाली थी, तभी देखा गया कि देखा गया कि बी- 7 कोच से धुआं निकल रहा है। ट्रेन में आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर बिगेड की टीम को बुलाया गया। तब तक बी-6, बी-7 और एम-1 कोच तक आग फैल गई थी। हालांकि, इस घटना में कोई को हताहत नहीं हुआ।

मुंबई-हावड़ा मेल के 18 डिब्बे पटरी से उतरे

बीते दिनों झारखंड के सरायकेला-खरसावां में ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 30 जुलाई को तड़के मुंबई-हावड़ा मेल के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। यह दुर्घटना दक्षिण-पूर्व रेलवे (SER) के चक्रधरपुर मंडल के अंतर्गत जमशेदपुर से लगभग 80 किलोमीटर दूर बड़ाबम्बू के पास हुई थी। (अनामिका गौड़ की रिपोर्ट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

भारतीय हॉकी टीम ने ग्रेट ब्रिटेन को हराकर किया कमाल, सेमीफाइनल में मारी धमाकेदार एंट्री

इजरायल ने भारत को अलग अंदाज में दी Friendship Day की बधाई, कहा-"तेरे जैसा यार कहां"