A
Hindi News उत्तर प्रदेश आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, स्कार्पियो के उड़े परखच्चे, 5 मौतें, एक घायल की हालत गंभीर

आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, स्कार्पियो के उड़े परखच्चे, 5 मौतें, एक घायल की हालत गंभीर

इस हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए, इनमें से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। कार में सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसका उन्नाव जिला अस्पताल में इलाज जारी है। बांगरमऊ थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे की वजह कार से ड्राइवर का नियंत्रण खोना बताई जा रही है। घटना गुरुवार के दिन शाम लगभग साढ़े पांच बजे हुई। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 236 के पास स्कार्पियो कार हादसे का शिकार हो गई।

यह कार दिल्ली से फैजाबाद जा रही थी। कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर थाना बांगरमऊ पुलिस मौके पर पहुंची। कार सवार तीन घायलों को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया गया। हालांकि, तीन घायलों की मौके पर ही मौत हो गई है। इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया और हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या पांच हो गई है। मौके पर क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ और थाना बांगरमऊ पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य किया। हादसे की वजह कार से ड्राइवर का नियंत्रण खोना बताई जा रही है। इस हादसे में किसी अन्य वाहन या यात्रियों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

गंभीर हालत में तीन घायल जिला अस्पताल रेफर

बांगरमऊ पुलिस ने इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए तीन लोगों को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया। हालांकि, तीनों घायलों को उन्नाव जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इनमें से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के शव को पुलिस के पास हैं और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कार में सवार अधिकतर लोग फैजाबाद के ही थे। एक मृक भी फैजाबाद का है, जबकि दो मृतकों की पहचान की जा रही है। घायलों में एक व्यक्ति फैजाबाद और दूसरा बस्ती का रहने वाला है। एक घायल की पहचान भी अब तक नहीं हो पाई है।

(उन्नाव से नवीन सिंह की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

राम मंदिर के लिए भ्रमण पथ बना रही योगी सरकार, सरयू नदी से सीधे मंदिर पहुंचेंगे श्रद्धालु 

गोंडा में डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे पटरी से क्यों उतरे? शुरुआती रिपोर्ट में सामने आई ये वजह