A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार कार ने कुचला, TSI गंभीर रूप से घायल

नोएडा में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार कार ने कुचला, TSI गंभीर रूप से घायल

दिल्ली से सटे नोएडा में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देकर आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

 ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार कार ने कुचला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार कार ने कुचला

नोएडा में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने का मामला सामने आया है।  गंभीर रूप से घायल सब इंस्पेक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर रजनीगंधा चौराहे पर ड्यूटी पर था। तभी एक संदिग्ध गाड़ी की सूचना मिली। सूचना वाली xuv 500 गाड़ी को रोकने का प्रयास किया लेकिन तेज रफ्तार भागने का प्रयास किया।

आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह ने स्कूटी से लिफ्ट लेकर गाड़ी का पीछा किया और अट्टा रेड लाइट के पास ओवरटेक कर गाड़ी रोकनी चाही लेकिन गाड़ी चालक ने स्कूटी में टक्कर मार और TSI को रौंदते हर भागने का प्रयास किया लेकिन  गाड़ी स्कूटी में फंस गई। आरोपी गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। TSI की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया और गाड़ी जब्त की गई है।

मार्च में कार ने एक व्यक्ति को कुचला था 

इससे पहले मार्च महीने में नोएडा के सेक्टर 53 के गिझोर गांव के पास सुबह की सैर पर निकले एक 53 वर्षीय व्यक्ति की ऑडी ने कुचल दिया था जिससे की उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सेक्टर 53 में रहने वाले जनक देव शाह ऑल इंडिया रेडियो में ग्रुप डी के पूर्व कर्मचारी थे। जनव देव अपने घर वापस जा रहे थे जब सुबह करीब साढ़े छह बजे एक प्राथमिक विद्यालय के पास यह दुर्घटना हुई। जांच से पता चला है कि वह आदमी सड़क के एक तरफ चल रहा था जब एक तेज रफ्तार कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी और उसे पहियों के नीचे कुचल दिया।